हत्या का अनोखा मामला: बीकानेर में मिली महिला की लाश, सिर और हाथ जोधपुर में मिले

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

bikaner murder story
social share
google news

राजस्थान के बीकानेर (bikaner murder mystry) में मिली एक महिला की सिर कटी लाश के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. हैरान करने वाली बात ये है कि हत्या की गई महिला का शव बीकानेर में जबकि उसका सिर और हाथ जोधपुर (Jodhpur News) में मिले हैं. पुलिस ने इस मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए हत्यारे विकास मान और उसकी लिव-इन पार्टनर (live-in-partner) संगीता को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, बीकानेर के जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र में अंडर ब्रिज के नीचे डंपिंग यार्ड में 15 जून को एक महिला का क्षत-विक्षत शव मिला था. इसके हाथ और गर्दन कटी हुई थी. मामले की सूचना मिलने पर घटना स्थल पर एसपी तेजस्वनी गौतम (SP Tejaswani Gautam) भी पहुंची लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई थी. अब इस मामले में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं.

 

 

जोधपुर में नाले से निकाले गए कटे अंग

जोधपुर के डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि बीकानेर पुलिस आरोपी को साथ लेकर आई थी. उसकी निशानदेही पर जोधपुर पुलिस ने नाले से मृतक महिला के कटे हुए अंग ढूंढ निकाले. महिला का सिर और हाथ नाले से बरामद हुए हैं जिन्हें बीकानेर पुलिस ने जब्त कर लिया है.

विकास और संगीता का लिव-इन में रहना नहीं था पसंद

बीकानेर पुलिस ने बताया कि आरोपी विकास मान टूर एंड ट्रैवल का काम करता था. मृतका मुस्कान पाली की रहने वाली थी. वहीं आरोपी विकास मान झुंझनू तो वहीं संगीता पीलीबंगा हनुमानगढ़ की रहने वाली है. मृतका मुस्कान संगीता को हमेशा अपनी बड़ी बहन मानती थी. लेकिन उसे विकास और संगीता का लिव-इन में रहना पसंद नहीं था. उसकी दखलंदाजी से विकास और संगीता दोनों परेशान थे. इसलिए उन्होंने मुस्कान का मर्डर कर दिया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

एसपी ने माना अब तक का सबसे चैलेंजिंग केस

बीकानेर पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने बताया कि मृतका मुस्कान और आरोपी संगीता आपस में परिचित थी. वे सभी जोधपुर में रहते थे. आरोपी विकास और संगीता लिव-इन में रह रहे थे जो मुस्कान को पसंद नहीं था. इस बात को लेकर घटना के दिन मृतका और आरोपियों के बीच बहस हुई थी. इससे गुस्सा होकर आरोपी विकास ने मुस्कान का गला दबाकर हत्या कर दी और शव बीकानेर लाकर काट डाला. फिर सिर और हाथ वापस जोधपुर ले गए. वहीं बाकी शव बीकानेर में ही छोड़ दिया. एसपी ने कहा कि यह अब तक का सबसे चैलेंजिंग केस था. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT