Udaipur में अनियंत्रित ऑडी कार ब्रेकर पर उछली और मचाया कहर, DIG के बेटे समेत 2 आए चपेट में

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

कार की प्रतीकात्मक AI इमेज के साथ मौके की तस्वीर.
social share
google news

राजस्थान के उदयपुर (udaipur crime news) में तेज रफ्तार ऑडी कार अनियंत्रित हो गई और ब्रेकर से उछल गई. कार ने कई ठेले और बाइक्स को टक्कर मारते हुए डीआईजी के बेटे समेज दो को चपेट (road accident) में ले लिया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार इतनी तेज स्पीड में थी कि ब्रेकर पर उछलते ही बेकाबू हो गई. घायल में एसीबी के डीआईजी राजेन्द्र गोयल का बेटा भी है. 

ये हादसा रविवार रात 11 बजे के करीब हुआ. सूरजपोल थाना इंचार्ज सुनील चारण के मुताबिक एसीबी के डीआईजी राजेन्द्र गोयल के बेटे उत्कर्ष फल खरीदने बाजार गया था. ऑडी ने पहले बाइक सवार भगवती लाल (30) को  चपेट में लिया. फिर उत्कर्ष समेत फल के ठेले को टक्कर मारी. इस दौरान कार ने करीब 5 ठेले और कई बाइक्स को टक्कर मारी. 

तेज गति में दौड़ रही कार हुई बेकाबू

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक माली कॉलोनी (रिंग रोड) पर एक ऑडी कार करीब 100  किमी प्रति घंटे की गति से आई और ब्रेकर पर उछल गई. उछलने के बाद कार बेकाबू हो गई. बार ने एक बाइक सवार को टक्कर मारी जो उछलकर दूर जा गिरा. फिर कार बाइक को घसीटती हुई आगे बढ़ी. 

कार को आती देख ठेला छोड़ भागे लोग

इधर ठेले पर सामान बेच रहे विक्रेताओं ने देखा कि कार तेज से उनकी तरफ आ रही है. वे समय रहते ठेले छोड़कर भाग खड़े हुए. कार ने कई ठेलों और बाइक को टक्कर मारी. ठेले टूट गए और फल बुरी तरह से बिखर गए. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार में तीन लोग सवार थे और हाई वोल्यूम पर गाने बज रहे थे. घायलों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है. वहीं पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है. ऑडी कार का ड्राइवर अभी फरार है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 

अलवरः दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, जोरदार आवाज सुनकर जमा हो गई भीड़
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT