Rajasthan: पत्नी की हत्या करने के बाद खुद ही थाने पहुंच गया पति, फिर बोला- मुझे गिरफ्तार कर लो

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

अलवर (alwar news) में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जो आसपास के क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गई है. यहां एक पति ने शराब के नशे में अपनी ही पत्नी की गला घोट कर हत्या (shocking murder story) कर दी और फिर थाने पहुंच गया. पति को शक था कि उसकी पत्नी के पड़ोसी के साथ अवैध संबंध हैं. इसलिए पहले उसने अपनी पत्नी को मारा और फिर पड़ोसी पर भी जानलेवा हमला बोल दिया. घटना में पड़ोसी गंभीर रूप से घायल हो गया है.

दरअसल, नीमराना के चौबारा गांव में रहने वाले प्रेमचंद को अपनी पत्नी सोमवती पर शक था कि उसके पड़ोसी संदीप के साथ अवैध संबंध हैं. इसको लेकर प्रेमचंद आए दिन शराब पीकर सोमवती से मारपीट करता था. शनिवार को उसने शराब के नशे में सोमवती पर हमला बोल दिया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं, घटना के बाद आरोपी ने पड़ोसी संदीप पर भी जानलेवा हमला किया. 

पति खुद ही पहुंच गया थाने

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमचंद मौके से गायब हो गया. पुलिस हत्यारे पति की तलाश में जुटी हुई थी. इस बीच कुछ घंटे बाद प्रेमचंद खुद ही थाने पहुंच गया और पुलिस से बोला कि 'मुझे गिरफ्तार कर लो.' इसके बाद पुलिस ने प्रेमचंद को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. नीमराना के डीएसपी सचिन शर्मा ने बताया कि पति द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या की गई. इस मामले में एफएसएल टीम ने घटना स्थल से फिंगरप्रिंट लिए है. वहीं मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम भी करवाया गया.

प्रेमचंद की दिमागी हालत थी खराब

शव का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि दम घुटने से महिला की मौत हुई है और सैंपल जांच के लिए एफएसएल लैब में भेजे गए हैं. घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि प्रेमचंद की दिमाग की हालत पिछले कई दिनों से खराब थी. वह शराब के नशे में रहता था, इसलिए उसने अपनी पत्नी पर हमला किया. घायल में घायल पड़ोसी संदीप का एक निजी अस्पताल में चल रहा है. मृतक महिला एक कंपनी में काम करके अपने परिवार का भरण पोषण करती थी.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT