Rajasthan: गांव के लड़के से लव मैरिज पर बुरी फंसी युवती, घरवालों ने दी ऐसी दर्दनाक सजा, देखकर पुलिस भी हैरान

Ram Pratap

ADVERTISEMENT

baran crime news
baran crime news
social share
google news

Rajasthan Crime News: बारां जिले (Baran) में एक महिला का अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है. जिले के हरनावदाशाहजी थाना इलाके में यह मामले सामने आया है. आरोप है कि एक बैंक से विवाहिता को उसी के परिजन जबरदस्ती उठा ले गए और उसके बाद परिजनों ने हत्या कर उसके शव को आग लगा दी. वहीं इस मामले में पुलिस की तरफ से भी कोताही बरतने की जानकारी मिल रही है.  

पुलिस ने पति को थाने से भगाया 

जानकारी के मुताबिक मृतका के पति ने थाने में जाकर इस घटना की रिपोर्ट देने की कोशिश की और वह इसके लिए गिड़गिड़ाता रहा,लेकिन पुलिस ने उसे थाने से बाहर भगा दिया. जब विवाहिता की हत्या की बात उसके पति ने डीएसपी को बताई तब जाकर पुलिस हरकत में आई.

क्या है मामला

दरअसल, झालावाड़ जिले के जावर थाना क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय शिमला कुशवाहा ने करीब 1 वर्ष पूर्व अपने गांव के ही रहने वाले रवि भील से अपने परिजनों की मर्जी के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था.  प्रेम विवाह के बाद से यह जोड़ा घर वालों से दूर अलग-अलग जगह बदल कर रह रहे थे. इन दिनों यह जोड़ा मध्यप्रदेश में रह रहा था. गुरुवार को यह दोनों हरनावदाशाहजी बैंक में से रुपए निकलवाने आये थे, जिसकी सूचना लड़की के परिजनों को लग गई. जिसके बाद बैंक में पहुंचे परिजन विवाहिता को जबरन अपने साथ उठाकर ले गए . इस दौरान उसका प्रेमी पति मौके से भागने में सफल हो गया. जिसके बाद लड़के ने हरनावदाशाहजी थाने में पहुंच घटना की सूचना दी, लेकिन लड़के की पुलिस ने एक नहीं सुनी और उसे वहां से जाने को कह दिया.  

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जानकारी मिलने पर हरकत में आई पुलिस 

घटना के करीब 4 घंटे बाद जब लड़के ने वहां आये डीएसपी को लड़की की हत्या की खबर बताई तो पुलिस हरकत में आई. फिर बारां पुलिस की सूचना पर झालावाड़ जिले के जावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव के अंतिम संस्कार को रुकवाया. इस दौरान लड़की का शव करीब अस्सी प्रतिशत तक जल गया.  लड़की की हत्या और शव को जलाने की सूचना पाकर बारां पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी और झालावाड़ पुलिस अधीक्षक रिचा तोमर दोनों ही घटना स्थल जावर के शमशान घाट पर पहुंच गए, जहां पुलिस के पहुंचने की सूचना पर परिजन भी मौके से फरार हो गए. फिलहाल एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर स्थिति का मौका मुआयना करवाया जा रहा है. 

आज होगा पोस्टमार्टम

इसी बीच विवाहिता को अगवा करने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि युवती को किस तरह उसके पिता समेत चार परिजन जबरन बैंक से उठाकर अपने साथ ले जा रहे हैं.   प्रारंभिक रूप से घटना में पता चला कि पता चला है कि लड़की का बारां जिले में ही कही हत्या कर दी गई. जब लड़की मर गई तो उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए जावर के शमशान घाट ले जाया गया. फिलहाल बताया जा रहा है की लड़की के शव को बारां लाया जाएगा जहां सुबह मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT