Nagaur: फेसबुक पर बदमाश ने लिखा '50 बंदे चाहिए गैंग से जुड़ने के लिए संपर्क करे', फिर पुलिस ने..

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Nagaur
Nagaur
social share
google news

Nagaur: नागौर पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. बदमाश ने 'गैंगस्टर ग्रुप' बनाकर गैंग सदस्यों की भर्ती निकाल दी. बदमाश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा '50 बंदे चाहिए'. इस पोस्ट के बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने आरोपी युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया हैं. 

थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि 1 जुलाई सोशल मीडिया पर निगरानी के दौरान पता चला कि फेसबुक पर एक गैंगस्टर नाम से ग्रुप बना हुआ था. जिसके यूजर रोहित सिंह ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'मुझे 50 बंदे चाहिए'  न्यू गैंगस्टर ग्रुप के लिए और कोई काम हो तो बताओ. उक्त पोस्ट पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम गठित की.

बदमाश को किया गिरफ्तार

टीम ने आधुनिक तकनीकी सहायता से सूचना तंत्र सक्रिय कर सिम धारक बड़ा बगरू तोपदड़ा क्लॉक टॉवर अजमेर निवासी महेंद्र बागवाल (29) पुत्र किशन बागवाल को पकड़कर पूछताछ के बाद शांतिभंग करने के आरोप में बीएनएसएस धारा 170 के तहत गिरफ्तार कर लिया. बाद में आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

थानाधिकारी ने क्या बताया

मकराना थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया फेसबुक पर गैंगस्टर नाम से ग्रुप बना हुआ है. जिसके यूजर रोहित सिंह एक पोस्ट शेयर कर कह रहा है कि 'मेरे को 50 बंदे चाहिए न्यू गैंगस्टर ग्रुप के लिये और कोई काम हो तो बताओ' उक्त पोस्ट पर संज्ञान लेते हुऐ त्वरित कार्रवाई करते हुऐ सिम धारक की जानकारी प्राप्त की तथा उक्त सिम धारक महेन्द्र बागवाल को दस्तयाब किया जाकर जांच की गई और आरोपी को गिरफ्तार किया. 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT