पहले पति को छोड़कर की दूसरी शादी, 2 साल बाद बाद एक साथ दो युवकों पर आया दिल और रच दी दिल दहला देने वाली साजिश

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के भिवाड़ी में एक महिला ने अपने पति को ही मौत के घाट उतरवा दिया. महिला ने इस वारदात को उसके 2 प्रेमियों के साथ मिलकर अंजाम दिया. खास बात यह है कि महिला का प्रेम विवाह ही हुआ था. युवक इंद्रपाल से शादी करने के बाद उसने कुछ ही समय बाद 2 युवकों से प्रेम संबंध बनाया. जिसके बाद इन तीनों ने मिलकर इंद्रपाल को रास्ते से हटाने की साजिश रची. अब ये तीनों आरोपी ही पुलिस की गिरफ्त में हैं. दरअसल, यह पूरा मामला साल 2022 का है. जब हरियाणा के सिरसा जिले के निवाली इंद्रपाल उम्र 32 साल ने 2 साल पहले सिरसा की रहने वाली शशि से प्रेम विवाह किया था. शशि पहले से शादीशुदा थी और उसके एक बेटी थी. लेकिन उसके बाद भी इंद्रपाल ने उसकी बेटी को अपनाया और शशि से शादी की. शादी के बाद इंद्रपाल और शशि भिवाड़ी के खुशखेड़ा स्थित आनंदा ग्रीन सोसाइटी में किराए पर रहने लगे. शादी के बाद दोनों के एक बेटा हुआ. शशि खुशखेड़ा की एक कंपनी में गार्ड की नौकरी करता था.

लेकिन आरोपी महिला के शादी के बाद भी कई अन्य युवकों से अवैध संबंध रहे. उसी बिल्डिंग के प्लैट में रहने वाले हैदराबाद निवाली बालकांत और फरीदाबाद निवासी कुलदीप से उसने संबंध बनाए. लेकिन इन दोनों युवकों को इंद्रपाल के चलते मिलने में परेशानी होने लगी, जिसके बाद उन्होंने महिला के पति को ही रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. 

 

 

दोनों युवकों ने ऐसे रची हत्या की साजिश

इन दोनों युवकों ने पहले तो शशि को कही ओर कमरा किराए पर दिलवाया. आरोपी महिला बिना बताए घर से चली गई थी और भिवाड़ी की एक दूसरी सोसाइटी में रहने लगी. अचानक घर से चले जाने के बाद इंद्रपाल परेशान हुआ. इसी दौरान  बालकांत और कुलदीप ने इंद्रपाल से कहा कि उसकी पत्नी उसे छोड़ कर चली गई है. परेशान इंद्रपाल पत्नी की तलाश में जुटा रहा. तभी दोनों युवकों ने उसे झांसे में लेते हुए तिजारा के एक बाबा का पता बताया और कहा कि वही उसकी पत्नी के बारे में जानकारी दे सकते हैं. ऐसे में इंद्रपाल दोनों के बताएं अनुसार 28 तारीख को देर रात तिजारा के लिए निकला. कुलदीप और बालकांत भी एक स्कूटी पर उसके साथ तिजारा आए. रास्ते में रामबास झोपड़ी कट के पास धारदार हथियार से कुलदीप और बालकांत ने युवक की गला रेट कर हत्या कर दी और उसके बाद शव वही मौके पर पटक कर फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने महिला के चरित्र के बारे में बताया सच 

29 तारीख को सुबह पुलिस को मामले की जानकारी मिली. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया तो बाइक की नंबर प्लेट और कॉल रिकॉर्ड की मदद से मृतक की पहचान हुई. पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू की. शशि व इंद्रपाल की सोसाइटी के लोगों से पूछताछ की तो पूरी सच्चाई सामने आ गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि इंद्रपाल की अनुपस्थिति में उसकी पत्नी के घर लोगों का आना-जाना रहता था. शशि के गायब होने के बाद सोसाइटी से बालकांत और कुलदीप भी गायब हो गए व सोसायटी में लौटकर नहीं आए. इस पर कॉल डिटेल और अन्य तथ्यों के आधार पर पुलिस ने शशि को हिरासत में लिया और मामले की पूछताछ की तो पूरा मामला आईने की तरह साफ हो गया. पुलिस ने हत्या के आरोप में बालकांत, कुलदीप और शशि को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.   

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT