Rajasthan: दोस्तों के साथ मिलकर युवक ने चचेरे भाई का किया किडनैप, फिर इस खौफनाक घटना को दिया अंजाम

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान में एक युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर चचेरे भाई का अपहरण (kidnapping in rajasthan) कर लिया और उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. हत्या करने के बाद आरोपियों ने शव को 70 किलोमीटर दूर ले जाकर सूखे कुएं में फेंक दिया और फिर मौके से फरार हो गए. मृतक के पिता किसान और मां गृहिणी है. मृतक चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा था. पुलिस ने इस मामले में अब तक 3 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

बाड़मेर (barmer news) जिले के नेहरों की नाडी बिसरनिया गांव निवासी गणपतसिंह शहर में सदर थाना के ठीक पीछे रहता था. वह फोटोग्राफी का काम करता था. शुक्रवार रात को 1 बजे के करीब उसका चचेरा भाई भैराराम बोलेरो गाड़ी में सवार होकर अपने साथियों के साथ वहां आया. फिर धक्कामुक्की कर उसे गाड़ी में डालकर ले गए. 

सामने आई ये चौंकाने वाली वजह

युवक के अपहरण और हत्या की एक चौंकाने वाली वजह भी सामने आई है. बताया जा रहा है कि बहन को गलत मैसेज करने को लेकर नाराज भाई ने चचेरे भाई का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. हालांकि, एसपी नरेंद्र सिंह मीना का कहना है कि मृतक और आरोपी एक ही परिवार के हैं. परिवारिक विवाद ही अपहरण और फिर हत्या की वजह बना.

बिना नंबर की क्रेटा कार से धरे गए 3 आरोपी

बाड़मेर एसपी नरेंद्र सिंह मीना के मुताबिक, युवक के अपहरण की सूचना पर जिले भर में नाकाबंदी करवाकर पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाई गई. युवक की खोजबीन के दौरान रास्ते में पुलिस को एक बिना नंबर की क्रेटा कार आती दिखाई दी. पुलिस ने कार को रुकवाकर कार सवार पुरखाराम, कैलाश और हरलाल से गहनता से पूछताछ की तो तीनों ने युवक के अपहरण और हत्या की बात स्वीकार ली. तीनों युवकों की निशानदेही पर पुलिस नेहरो की नाडी, हरदानपुरा में स्थित सूखे कुएं के पास पहुंची. जहां पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से मृतक गणपत के शव को कुएं से बाहर निकलवाया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मुख्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए गुजरात पुलिस से मांगी मदद

बाड़मेर एसपी ने बताया कि युवक की हत्या करने के बाद आरोपियों ने उसके शव को कुएं में फेंक दिया और मुख्य आरोपी भैराराम समेत अन्य बोलरो गाड़ी में सवार होकर गुजरात की तरफ निकल गए. बाड़मेर पुलिस ने गुजरात एटीएस एसपी से संपर्क साधा है और पुलिस लगातार आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT