Alwar: दोस्त की पत्नी का रिकॉर्ड किया ये वीडिया...फिर हुआ ऐसा जिसकी उम्मीद न थी

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

alwar crime news:  पहले दोस्ती फिर दगा की ये कहानी अलवर की है. अलवर के रैणी थाना इलाके में दोस्ती को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें दोस्त ने ही दोस्त की पत्नी का पहले जबरन रेप (blackmailing and rape) किया और इसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी विवाहिता के साथ एक साल से आए दिन वीडियो वायरल करने का हवाला देकर दुष्कर्म करता रहा. आखिरकार पीड़िता ने ये सारी बात पति को तब बताई जब आरोपी ने उसे अपने पास आने पर मजबूर कर दिया और घर नहीं जाने दे रहा था. 

जैसे-तैसे महिला अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बताई. परिजनों ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने विवहिता का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है. 

ये है पूरा मामला 

राजगढ़ के रहने वाले पुरुषोत्तम ने रैणी थाना इलाके में एक घर में मिस्त्री का काम किया था. इस दौरान उसका घर में आना-जाना हुआ और परिवार से उसके अच्छे संबंध हो गए. पति-पत्नी की पुरुषोत्तम से अच्छी बातचीत होने लगी. पीड़िता के पति और आरोपी पुरुषोत्तम के बीच दोस्ती भी हो गई.

अक्टूबर 2023 में आरोपी ने किया रेप और बनाया वीडियो 

अक्टूबर 2023 में आरोपी पुरुषोत्तम एक कार्यक्रम का निमंत्रण पत्र पीड़िता के घर पर आया. उस समय पीड़िता घर पर अकेली थी. उसका पति घर पर नहीं था. आरोपी ने पीड़िता को अकेले देखा तो उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया. आरोपी धमकी देने लगा कि वो इसे वायरल कर देगा. फिर इशारों पर नचाने लगा. 11 दिसंबर 2023 को आरोपी पीड़िता को अपने साथ मुंडावर स्थित एक होटल में लेकर गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. 31 दिसंबर 2023 को पीड़िता के घर आकर उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मार्च 2024 में भी वो पीड़िता को अपने साथ होटल ले गया और वहां दुष्कर्म किया. 19 अप्रैल को आरोपी ने पीड़िता को अपने पास बुलाया और उसके बाद उसे वापस जाने से मना करने लगा. इधर परेशान परिजनों ने महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस को दी. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करके जांचशुरू की. इधर पीड़िता दो दिन जब घर लौटी तो ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म का मामला सामने आया. 

यह भी पढ़ें: 

ADVERTISEMENT

Alwar: पड़ोसी ने विवाहिता का नहाते हुए Video बनाया, फिर ब्लैकमेल कर किया ये सब
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT