Jodhpur: बदमाश को पकड़ने गई टीम पर फायरिंग, सब इंस्पेक्टर के सीने में लगी गोली, फिर पुलिस ने किया ये हाल 

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Jodhpur
Jodhpur
social share
google news

Jodhpur: राजस्थान में बदमाशों को लेकर पुलिस लगातार एक्शन मोड में नजर आ रही है. बीती रात जोधपुर रेंज की साइक्लोनर टीम ने 4 साल फरार इमानी बदमाश सुनील जाट को दबोच लिया. इसके लिए पुलिस को मशक्कत भी करनी पड़ी.

पुलिस ने 60 हजार के ईनामी बदमाश सुनील को पकड़ने के लिए बालोतरा कस्बे के आदर्श कॉलोनी में छापा मारा. लेकिन बदमाश वहां से भागने में कामयाब रहा. लेकिन पुलिस ने भी पीछा नहीं छोड़ा. इसी बीच बदमाश और पुलिस के बीच गोली भी चली. बदमाश ने पुलिस पर बंदूक से 2 फायर किए. इनमें से एक गोली आईजी कार्यालय की साइक्लोनर के सब इंस्पेक्टर कन्हैयालाल की बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी. गनीमत रही कि पुलिसकर्मी ने बुलेट प्रूफ जैकेट पहनी थी. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली सुनील जाट के पैर में लगी. घायल बदमाश को जोधपुर रैफर किया गया है. 
 

एसपी ने दी जानकारी

जोधपुर पुलिस रेंज आईजी विकास कुमार ने बताया कि नागाणा के पुरोहितो की ढाणी निवासी सुनील जाट की चार साल से तलाश थी. उस पर एनडीपीएस के कई मामले हैं. इसके अलावा उसने 2020 में जालौर और 2022 में पाली पुलिस पर भी फायरिंग की थी. हमारी स्पेशल टीम लगातार उसका पता कर रही थी. हाल ही में उसके बालोतरा में कृष्णा कॉलोनी में रहने की जानकारी मिली. इस पर पुलिस ने पुख्ता किया. मंगलवार शाम करीब 6.30 बजे सुनील जिस घर में था. वहां घेरा डाला, फिर बदमाश सुनील घर की पहली मंजिल पर था. पुलिस ने उसे कहा कि उसके पास सरेंडर करने के अलावा कोई रास्ता नहीं है. इस पर वह कुछ देर तक ऊपर रुका रहा फिर घर के पीछे से खिड़की में से कूद गया. वहां खड़ी अपनी बोलेरो कैम्पर गाड़ी लेकर भाग गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सरेंडर करने का कहा तो गोली चलाई

पुलिस ने जब सुनील को सरेंडर करने का कहा तो उसने ऐसा बताया कि जैसे वह तैयार है लेकिन अचानक उसने ऊपर से पुलिस कांस्टेबल किशोर पर एक फायर किया और खिड़की से नीचे कूद गया और नीचे अपनी गाड़ी लेकर भाग.  इस दौरान बाजार में उसने कई वाहनों को टक्कर भी मारी. पुलिस सीसीटीवी से भी देख रही थी. बालोतरा एसपी ऑफिस के पीछे सुनील की गाड़ी बंद हो गई तो उसने वहां से निकल रही बोलेरो कैंपर के चालक को रोक कर उसके कनपटी पर बंदूक रख गाड़ी ले भागा लेकिन बालोतरा से बाहर निकलते ही आगे कुछ दूर ही पुलिस ने घेर लिया. इस पर उसने फायर किया तो गोली एसआई कन्हैयालाल की बुलेट प्रूफ जैकेट में फस गई. जवाब में पुलिस ने उसे पर फायर किया तो गोली उसके पैर में लग गई जिसके बाद से पकड़ लिया गया.

आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

घटना के बाद जोधपुर रेंज आईजी विकास कुमार, बालोतरा एसपी कुंदन कांवरिया ने मौके का निरीक्षण किया. पुलिस को बदमाश सुनील जाट के पास से 4 पिस्टल 5 मैगजीन, 24 राउंड कारतूस और एक चोरी की स्कॉर्पियो मिली है. अब बालोतरा पुलिस बदमाश के खिलाफ अन्य जिलों में दर्ज मुकदमों की जानकारी ले रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT