Dholpur: अपने दोस्त के साथ बहन की लव स्टोरी नहीं आई रास, भाई ने प्रेमी को फेंक दिया चंबल नदी में, फिर ऐसे खुला राज़

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के धौलपुर (dholpur news) में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक भाई को अपनी बहन की लव स्टोरी (love story) रास नहीं आई तो उसने इससे नाराज होकर ऐसी घटना को अंजाम दे डाला जिसे जानकर हर कोई सिहर गया. उसने घटना को अंजाम देने में अपने साथियों को भी इसमें शामिल किया था. 

दरअसल, बौरेली के रहने वाले 20 वर्षीय गौरव की बहन को खुर्द गांव के रहने वाले आनंद से प्यार हो गया था. इससे नाराज गौरव ने जितेंद्र को मौत के घाट उतार दिया और उसकी बॉडी को चंबल नदी में फेंक दिया. हालांकि पुलिस को मृतक की डेड बॉडी चम्बल नदी से अभी तक बरामद नहीं हुई है.

 

 

आनंद और गौरव में थी दोस्ती

मृतक आनंद शर्मा और आरोपी गौरव दोनों दोस्त थे और वाहन चलाने का काम करते थे. मृतक आनंद शर्मा का गौरव की बहिन से प्रेम प्रसंग चल रहा था. आरोपी गौरव को बहन के प्रेम प्रसंग के बारे में जब पता चला तो उसने आनंद शर्मा को समझाया. लेकिन इसके बावजूद आनंद नहीं माना तो गौरव और आनंद में विवाद हो गया. इसके बाद आरोपी गौरव ने बहन से प्रेम प्रसंग के चलते अपने दोस्त आनंद की हत्या की साजिश रच डाली. गौरव ने अपने साथियों के साथ मिल कर पहले उसकी हत्या की और फिर उसे चंबल नदी में फेंक दिया.

पुलिस को सर्च अभियान में नहीं मिली सफलता

निहालगंज थाना एसएचओ बृजेन्द्र सिंह ने बताया कि खुर्द गांव के रहने वाले जितेंद्र पुत्र सुरेश चंद्र शर्मा ने अपने भाई आंनद शर्मा के लापता होने की रिपोर्ट 18 मई 2024 को पुलिस थाना पर दी थी. उसने रिपोर्ट में बताया था कि आनंद गत 11 मई की रात से लापता है और वह गुड़िया नाम की महिला के पास गया था. आनंद के परिजनों ने हत्या की आशंका भी जताई थी. पुलिस ने जांच के बाद डेड बॉडी को लेकर उस समय चम्बल नदी में सर्चिंग अभियान भी चलाया था. लेकिन चम्बल नदी में मगरमच्छों की संख्या अधिक होने के कारण मृतक की डेड बॉडी नहीं मिली.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

एसपी सुमित मेहरड़ा ने वारदात के मुख्य आरोपी गौरव की गिरफ्तारी पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुख्य आरोपी 20 वर्षीय गौरव पुत्र हेत सिंह ठाकुर को मनियां कस्बे के बजहेरा के जंगलों से घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. एसएचओ बृजेंद्र सिंह ने बताया कि वारदात में अन्य आरोपी भी शामिल हैं. दो से तीन आरोपियों ने आनंद की हत्या कर डेड बॉडी को चंबल नदी में फेंका था. शेष आरोपी अभी फरार चल रहे हैं जिन्हें पुलिस ने चिन्हित कर लिया है. उन्हें पकड़ने के लिए संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. 
     

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT