Alwar: पड़ोसी ने विवाहिता का नहाते हुए Video बनाया, फिर ब्लैकमेल कर किया ये सब

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

अलवर (alwar crime news) में एक महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ गैंगरेप (gangrape in alwar) का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि आरोपी उम्र में 10 साल छोटा है. उसने 2 साल पहले जब महिला नहा रही थी तब उसने चुपके से वीडियो बना लिया. फिर उसे ब्लैकमेल (made obscene video while woman bathing) करने लगा. महिला को डरा-धमकाकर उसके घर आता था और उसके पति के खाने में नशीली गोलियां मिलाकर उसका दुष्कर्म करता था. 

आरोपी ने अपने दोस्तों से भी कराया महिला का गैंगरेप (gang rape in alwar)

हद तो तब हो गई जब आरोपी ने अपने दोस्तों के सामने भी महिला को मजबूर किया और सबने मिलकर उसका गैंगरेप किया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर उसका मेडिकल कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये है पूरा मामला (blackmail with obscene video)

टहला थाना पुलिस ने बताया कि  5 मई को रात करीब 11 बजे महिला शौच के लिए घर से बाहर गई हुई थी. इस दौरान 10 साल छोटे युवक ने महिला को जबरदस्ती अपने साथ घर से कुछ दूर सूखे नाले में ले गया. वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी ने वहां पहले से मौजूद दोस्तों के सामने भी महिला को मजबूर किया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा कि शिकायत के आधार पर मामले में रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. परिजनों से पूछताछ की गई है. साथ ही पुलिस को इस मामले में कई अहम जानकारी भी मिली है, जिसके आधार पर मामले की आगे की जांच पड़ताल चल रही है. 

आरोपी महिला के पति को देता था ये गोलियां (Neighbor made video of woman)

महिला का आरोप है कि 2 साल पहले नहाते हुए अश्लील वीडियो बनाने के बाद आरोपी अक्सर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता था. वो अक्सर घर आकर पति के खाने में नशे की गोलियां मिला देता था फिर दुष्कर्म को अंजाम देता था. कई बार वो मजबूर कर होटल में लेकर जाता था और वहां रेप करता था.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT