Rajasthan Politics: 'सरकार जा चुकी फिर भी सत्ता की खुमारी छाई है', मंत्री गौतम दक ने डोटासरा को लेकर दिया बड़ा बयान

मनोज तिवारी

ADVERTISEMENT

Govind Singh Dotasara
Govind Singh Dotasara
social share
google news

Rajasthan Politics: राजस्थान में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर द्वारा आदिवासी पर दिए गए बयान के बाद सियासी पारा चरम पर है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा लगातार मदन दिलावर पर जुबानी हमला कर रहे हैं. वहीं कोटा आईजी को खुले मंच से धमकाए जाने को लेकर मंत्री गौतम दक ने डोटासरा पर पलटवार किया है. 

सहकारिता मंत्री दक ने डोटासरा पर तंज कसते हुए कहा कि डोटासरा जी की सरकार जा चुकी है लेकिन उन्हें लगता है उन पर अभी तक सत्ता की खुमारी छायी हुई है. मंत्री दक ने कहा कि डोटासरा किस तरह की भाषा का प्रयोग करते हैं यह सभी लोग जानते हैं. वह अपने घर पर आने वालों से किस तरह की भाषा प्रयोग करते हैं यह किसी से छिपा हुआ नहीं है और वे अभी तक नहीं समझ पा रहे हैं कि उनकी सरकार जा चुकी है.

विधायक अशोक चांदना के बयान पर भी बरसे दक

वहीं मंत्री दक ने कांग्रेस नेता और वर्तमान में हिंडोली विधायक अशोक चांदना द्वारा किसी वाहन से उड़ा देने की धमकी को अशोभनीय बताया. वहीं कहा कि ये उनकी बौखलाहट दर्शाता है. उन्होंने कहा कांग्रेसियों को अब यह ध्यान में रखना चाहिए कि प्रदेश में अब भजनलाल शर्मा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

30 जून के कार्यक्रम की जानकारी लेने पहुंचे थे

मंत्री दक 30 जून को टोंक में सीएम भजन लाल शर्मा की होने वाली सभा का जायजा लेने पहुंचे थे.मंत्री दक ने बताया कि सीएम भजन लाल शर्मा 30 जून को टोंक में 65 लाख किसानों के खातों में मुख्यमंत्री किसान निधि की राशि ट्रांसफर करेंगे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT