राजस्थान विधानसभा में दिखा अजब नजारा! कुर्ते पर राहुल गांधी का नाम लिख पहुंचे बीजेपी विधायक

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi Controversial Statement) के हिन्दुओं पर दिए गए बयान का विरोध संसद से लेकर राजस्थान विधानसभा तक देखने को मिल रहा है. इस बीच बुधवार को राजस्थान विधानसभा (Rajasthan Assembly) में अजीब नजारा देखने को मिला. सत्र की शुरुआत के साथ ही बीजेपी विधायक जितेंद्र गोठवाल ने अनूठे तरीके से राहुल गाधी के बयान का विरोध जताया. खंडार विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक अपने कुर्ते पर ही राहुल गांधी के बयान का जिक्र कर सीधे विधानसभा के पटल पर पहुंच गए, जिन्हें कांग्रेस के नेता भी देखते रह गए.

'राजस्थान तक' से खास बातचीत करते हुए विधायक जितेंद्र गोठवाल (BJP MLA Jitendra Gothwal) ने कहा कि "देश के सबसे बड़े लोकतंत्र के मंदिर संसद में राहुल गांधी ने जिन शब्दों का हिंदू धर्म के लिए उपयोग किया वो निंदनीय है. इसलिए पूरी कांग्रेस पार्टी को इस पर माफ़ी मांगनी चाहिए. उन्हें अहसास दिलाने के लिए मैंने यह कुर्ता पहना है."

 

देश से प्रेम करने वाले बीजेपी से जुड़े हैं: गोठवाल

जितेंद्र गोठवाल ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सिर्फ एक धर्म विशेष के वोट बैंक को साधने के लिए उन्होंने पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहा. यदि राहुल गांधी माफी नहीं मांगेगे तो लोग सड़कों पर विरोध प्रदर्शन करते हुए नजर आएंगे. गोठवाल ने कहा कि पार्टी के साथ धर्म को नहीं जोड़ना चाहिए. जो देश और समाज से प्रेम करता है वो लोग भाजपा के साथ जुड़े हुए है. लेकिन सभी हिन्दुओं के बारे में अपशब्द उपयोग में लेना गलत है.

राहुल गांधी के इस बयान पर मचा है बवाल

सोमवार को राहुल गांधी ने लोकसभा में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था, "हिन्दू हिंसक नहीं होता, लेकिन बीजेपी हिंसा की राजनीति करती है, ये लोग हिन्दू नहीं हो सकते." राहुल के इस बयान पर बीजेपी भड़क गई और बयान को हिंदू विरोधी बताया, जिसके चलते सदन हंगामेदार रहा.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT