बीजेपी नेता के बयान से फिर गरमाई राजस्थान की सियासत, बोले- 'किरोड़ीलाल मीणा के साथ संगठन ने किया धोखा'

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान की दौसा सीट (dausa loksabha seat 2024) पर आए लोकसभा चुनाव नतीजों ने बीजेपी को अभी तक परेशान कर रखा है. दौसा में बीजेपी की हार के बाद किरोड़ीलाल मीणा (kirodilal meena) के इस्तीफे को लेकर राजनीति थमी भी नहीं है कि बीजेपी के एक नेता के बयान ने प्रदेश की सियासत को फिर से गरमा दिया है. बीजेपी (bjp) नेता ने पार्टी के संगठन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष अमर सिंह कसाना (amar singh kasana) ने 'राजस्थान तक' से खास बातचीत में बताया, "हार जीत किसी की भी हो सकती है लेकिन जिस तरीके से दौसा भाजपा संगठन ने काम किया, उसकी वजह से बीजेपी चुनाव हारी. क्योंकि हमारे पदाधिकारी ने लोकसभा चुनाव में बिल्कुल भी काम नहीं किया. किरोड़ी लाल मीणा को भी यह अंदाजा नहीं था कि दौसा से बीजेपी नहीं जीतेगी. उनके साथ बीजेपी के पदाधिकारी ने धोखा किया है."

"किरोड़ी ने चुनाव में जमकर मेहनत की थी"

दौसा सीट पर बीजेपी की हार को लेकर अमर सिंह कसाना ने कहा, "किरोड़ीलाल मीणा ने लोकसभा चुनाव में जमकर मेहनत की थी. उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को एक करने की काफी कोशिश की. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आए थे. लेकिन फिर भी दौसा सीट बीजेपी हार गई."

क्या कन्हैयालाल पर लगा बाहरी होने का ठप्पा?

जब अमर सिंह कसाना से पूछा गया कि क्या आपको लगता है कन्हैयालाल मीणा पर बिहारी होने का ठप्पा लगा तो उन्होंने कहा, "ऐसा कुछ भी नहीं है. जब राजेश पायलट बाहर से आकर यहां चुनाव लड़ सकते हैं और जनता उन्हें अपना मान सकती है तो फिर कन्हैया लाल मीणा तो दौसा लोकसभा क्षेत्र के ही तो थे."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस के मुरारी ने की थी जीत दर्ज

दौसा लोकसभा चुनाव में बीजेपी के कन्हैया लाल मीणा के प्रचार के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान का पहला रोड शो किया था. उसके बाद कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने कहा था कि अगर बीजेपी दौसा सीट हारी तो वह इस्तीफा देंगे. इसके बाद दौसा सीट सुपर हॉट सीट बन गई थी. हालांकि परिणाम में कांग्रेस के मुरारी लाल मीणा ने दोसा लोकसभा क्षेत्र से जीत दर्ज की और बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा. अब हार के बाद पूर्व जिला अध्यक्ष द्वारा सोशल मीडिया पर लिखी गई पोस्ट ने बीजेपी नेताओं में हलचल पैदा कर दी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT