"सरकार के मुंह पर कालिख पोतने का काम बंद करो..." केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कह दी बड़ी बात

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की सत्ता के दौरान बीजेपी ने विपक्ष में रहते हुए ब्यूरोक्रेसी हावी होने के कई बार आरोप लगाए. ऐसे आरोप खुद कांग्रेस के मंत्रियों ने भी लगाए थे. लेकिन जब सत्ता बदल गई तो बीजेपी भी इस परेशानी से उलझती नजर आ रही है. जिसे लेकर बीजेपी (BJP) के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी भड़क गए. मामला 30 जून रविवार को जोधपुर (Jodhpur) दोपहर में बैठक था. इस दौरान जिला अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते शेखावत ने खरी-खोटी भी सुना दी. बिजली की व्यवस्था पर बात करते हुए शेखावत ने कहा कि आप लोग जो मुझे बता रहे हो, मैं वर्षों से जानता हूं कि क्या हो रहा है. इस विषय पर मैं ज्यादा बात नहीं करना चाहता. लेकिन आप लोग जो वर्तमान सरकार के मुंह पर कालिख पोतने का काम कर रहे हो, इसे तुरंत बंद कर दो. 

दरअसल, पूरा मामला किसानों के ट्रांसफार्मर बदलने में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर था. जिसे लेकर केंद्रीय मंत्री ने अधिकारियों को डांट लगाते हुए हुए यह बात कही. वहीं, उन्होंने सूरसागर में हाल ही में हुए विवाद, खुले नाले में गिरने से युवक की मौत, शहर जिले में पानी और सडकों को लेकर भी जमकर क्लास ली.

शेखावत ने कलेक्टर और पुलिस कमिश्नर से कहा "लापरवाही के जिम्मेदारों के खिलाफ कडी कार्रवाई होनी चाहिए और एफआईआर भी दर्ज हो. जिससे सख्त संदेश जाए. बिजली-पानी को लेकर तीन माह में त्राही-त्राही मच गई. लेकिन कोई कुछ नहीं कर रहे हैं. यह बहुत शर्मनाक है. 

विधायकों ने भी निकाली भड़ास

इस दौरान विधायक भी पीछे नहीं रहे, उन्होंने भी पूरी भड़ास निकाली. विधायक अतुल भंसाली ने पाइप लाइन और सडकों को लेकर स्वीकृत कार्य नहीं करने के संबंध में भी मामला उठाया. जिस पर शेखावत ने कलेक्टर से कहा कि 57 किलोमीटर की लाइन और सडक मिसिंग है तो ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई करनी है. लेकिन साथ में यह जो इंजीनियर इस काम से जुडे थे, इनको 16 सीसी के नोटिस देकर इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाइए. इस दौरान बैठक में राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, विधायक देवेंद्र जोशी, अतुल भंसाली, पब्बाराम विश्नोई, भैराराम सियोल सहित अधिकारी मौजूद रहे।

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT