कांग्रेस MLA ने अशोक गहलोत के खिलाफ ही खोल दिया मोर्चा, बोले- 'अब उनका टाइम...'

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan Politics News: राजस्थान में विधानसभा और लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद अब सभी पार्टियां उपचुनाव की तैयारी में लग गई हैं. इस बीच हनुमानगढ़ जिले के संगरिया क्षेत्र से विधायक और सचिन पायलट (Sachin Pilot) के करीबी नेताओं में शुमार अभिमन्यु पूनिया ने पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इसके साथ ही उन्होंने पूर्व सीएम और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे पर भी निशाना साधा है.

अभिमन्यु पूनिया (Abhimanyu Pooniya) ने कहा, "अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे का समय जा चुका है. आने वाला समय नए लोगों का है. जिस प्रकार से राजस्थान में सरकार बनी है और वसुंधरा राजे को दरकिनार किया गया है. इससे लगता है कि आम जनता दोनों के चेहरों से ऊब चुकी थी. लोग राजस्थान के अंदर नया चेहरा चाहते थे."

 

 

"पायलट को बड़े पद पर देखना चाहते हैं युवा"

अभिमन्यु पूनिया ने राजस्थान तक से खास बातचीत में कहा कि युवा ही अब राजस्थान की राजनीति को आगे लेकर जाएंगे और युवाओं की पहली पसंद पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट हैं. क्योंकि उनके कारण ही इस बार लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने आगे कहा कि युवा अब सचिन पायलट को राजस्थान की राजनीति में बड़े पद पर देखना चाहते हैं.

पूर्व CM को जनता दे चुकी है जवाब: पूनिया

कांग्रेस विधायक अभिमन्यु पूनिया ने पूर्ववर्ती अशोक गहलोत सरकार के समय हुए पेपर लीक को लेकर भी निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पेपर लीक मामले में सख्त कार्रवाई नहीं की इसलिए जनता ने उन्हें जवाब दे दिया. इसी वजह से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सबसे ज्यादा सीट मारवाड़ में हारी और लोकसभा चुनाव में भी यहां कांग्रेस पार्टी कमजोर रही.

ADVERTISEMENT

इनपुट: राजस्थान तक के लिए हनुमानगढ़ से गुलाम नबी 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT