Kota: राहुल गांधी की शादी को लेकर अनूठा अनुष्ठान, BJP नेता ने कहा- विवाह की टेंशन में अनर्गल बयान देते हैं

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Kota
Kota
social share
google news

Kota: कोटा में राहुल गांधी की शादी और सद्बुद्धि की कामना को लेकर मेढ़क-मेढ़की का विवाह करवाया गया. भाजपा नेता राकेश नायक की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने शहर के सुभाष नगर पार्क में राहुल गांधी के विवाह और अच्छी बारिश की कामना की और मेढ़क-मेढ़की का विवाह करवाया.

भाजपा नेता नायक ने बताया कि कांग्रेसी नेता राहुल गांधी द्वारा संसद में भगवान शिव के अपमान और सभी हिंदुओ को हिंसक बताने वाले बयान से पूरे देश के हिंदुओं में आक्रोश व्याप्त है. साथ ही संविधान में किसी भी धर्म के प्रति अपमानजनक शब्द का प्रयोग करना कानूनी अपराध भी है इसलिए संविधान का जयकारा लगाकर संसद के सदस्य की शपथ लेने वाले राहुल गांधी को भगवान शिव और हिन्दू धर्म के अपमान वाले संविधान विरोधी बयान पर पूरे देश से सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए.

'विवाह नहीं होने की टेंशन'

भाजपा नेता नवीन खत्री और बृजभान यादव ने बताया कि राहुल गांधी की अनर्गल बयानबाजी का मुख्य कारण वृद्धावस्था तक भी विवाह नहीं होने की टेंशन है. इसीलिए मेंढक और मेंढकी का विवाह करवाकर अच्छी बारिश की कामना के साथ साथ राहुल गांधी के विवाह की भी कामना की गई है ताकि राहुल गांधी विवाहित होकर पहले अपना घर संभालकर सामाजिक परिपक्व हो उसके बाद संसद में कोई बयान दे. साथ ही कोंग्रेस के हिन्दू कार्यकर्ताओं को भी राहुल गांधी के हिंदुओं के अपमान विरोधी बयान का विरोध करना चाहिए.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT