अलवर में दहेज केस में हत्या! स्कोर्पियों लाने के लिए बहू पर बनाया दवाब, मरने से पहले बेटी ने पिता को बताई पूरी आपबीती

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

dowry case
dowry case
social share
google news

Alwar: अलवर में एक युवती की मौत के मामले में पिता ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोपी पिता का कहना है दहेज के लालची लोगों ने उनकी बेटी को मार डाला. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. 

क्या है मामला

मामला अलवर के अकबरपुर के धवाला गांव का है. जहां मृतक युवती के पिता सुनील ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी सोनू की शादी 2015 में कोटखावदा (जयपुर ग्रामीण) के रहने वाले अर्पित की थी. जो कि फोटोग्राफी का काम करता है. मृतका सोनू की शादी उसकी बड़ी बहन के साथ हुई थी और शादी के कई साल बाद परिवार वालों ने उसका गोना किया था. पिता का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग सोनू को तंग करने लगे और मारपीट करने लगे. कई बार समझाने के बाद भी नहीं माने और दहेज की डिमांड करने लगे. 

घटना के बाद आरोपी फरार

मृतका के पिता ने बताया कि रविवार को उनके पास सोनू के ससुराल से फोन आया कि अपनी बेटी को ले जाओ. जिसके बाद वह बेटी के ससुराल जाते हैं. जहां सोनू गंभीर हालात में घायल मिलती है. जिसे तुरंत हॉस्पिटल लेकर जाया जाता है. इस दौरान सोनू ने परिजनों को बताया कि उसके साथ मारपीट के बाद जहर दे दिया है. सोनू के पैर में रस्सी बंधे हुए मिली.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हाथ-कंधे पर चोट के निशान मिले

सोनू के हाथ, कंधे और पेट में चोट के निशान मिले. इलाज के दौरान सोनू की मौत हो गई. सोनू की मौत के बाद से परिजनों का रो रो कर पूरा हाल है. सोनू के पिता सुनील ने मामले में दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित शिकायती दी है. जिसके आधार पर पुलिस ने दहेज हत्या की धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू करती है. घटना के बाद से आरोपी फरार हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT