Rajasthan: मेडिकल कॉलेज भयानक रेगिंग, भीषण गर्मी में पहाड़ पर चढ़कर लगवाई 300 उठक-बैठक, छात्र की हालात बिगड़ी

Yeshwant Soni

ADVERTISEMENT

Rajasthan
Rajasthan
social share
google news

Rajasthan: मेडिकल कॉलेज डूंगरपुर में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ रेगिंग कर उसे प्रताडित किए जाने का मामला सामने आया है. पीडित छात्र की शिकायत पर मेडिकल कॉलेज प्राचार्य ने सात नामजद छात्रों के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज कराया है. 

पुलिस के अनुसार मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ. एस.बालामरगुन वेलु ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि महाविद्यालय के पीड़ित छात्र ने महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्र देवेन्द्र मीणा, अंकित यादव, रविन्द्र कुलरिया, सुरजीत ,विश्वेन्द्र धायल, सिद्धार्थ परिहार ,अमन रागेरा द्वारा गत 15 मई को रेगिंग कर उसे प्रताड़ित किए जाने की शिकायत प्राचार्य से की थी. इस पर प्राचार्य ने उक्त के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सदर थाने में रिपोर्ट दी.

अब सदर थाना पुलिस ने प्राचार्य की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि छात्र विकास को शुरू में चाय की थड़ी पर बुलाना और थोड़ा-थोड़ा परेशान किया गया. उसके बाद इस भीषण गर्मी में पहाड़ पर चढ़कर 300 से ऊपर उठक बैठक करवाई गई. जिससे छात्र बीमार हो गया एवं काफी कमजोर महसूस करने लगा जिस पर घर वालों ने पहुंचकर उसे अहमदाबाद में उपचार के लिए ले गए.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT