किराएदार को दिल दे बैठी महिला, पति को रास्ते से हटाने के लिए रची भयानक साजिश, किसी फिल्म जैसी कहानी

Ram Pratap

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Baran: प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला बारां से सामने आया है. जहां लव लाइफ में रोड़ा बन रहे पति को पत्नी ने साजिश रचकर मौत के घाट उतार दिया. पति के मर्डर के लिए के लिए पत्नी ने 1 लाख रुपए की सुपारी में सौदा किया. पुलिस ने अब इस मामले में पत्नी समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस जांच में जुटी

बारां जिले के छीपाबड़ौद के बजरंग नगर के निवासी आशिक अहमद ने 24 जून को अपने भाई की हत्या का केस दर्ज करवाया गया. रिपोर्ट में बताया गया कि हम दोनों भाई अपने-अपने परिवार के साथ अलग-अलग मकान में रहते हैं, जहां मेरा बड़ा फारुक हुसैन जो कि स्मैक पीने का आदी था, वह छीपाबडौद में अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता था. रात 12 बजे के करीब भाई की मौत की जानकारी मिलने पर वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचे तो हकीम खान मकान के बाहर मृत अवस्था में पड़ा था और पीछे सिर से खून बह रहा था. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस की दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया

किराएदार के प्यार में पड़ी महिला

जानकारी के मुताबिक मृतक फारुक हुसैन 7-8 माह से हकीम खान के मकान में किराए पर रहता था. इस बीच फारुक हुसैन व मृतक हकीम खान की पत्नि रईसा बानो उर्फ रानी के बीच प्रेम संबंध हो गए. इसी दौरान करीब 3-4 माह पहले मृतक हकीम खां की पत्नी रईसा बानो ने अपने नाम की करीब डेढ़ बीघा जमीन तैंतीस लाख रुपये में बेच दी. जिसकी लालच उसके प्रेमी फारुक हुसैन को आ गई. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

फारुक के साथ रहना चाहती थी रईसा बानो

रईसा बानो प्रेमी किरायेदार फारुक के साथ रहना चाहती थी. इसलिए पति हकीम को रास्ते से हाटने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची. करीब 15-20 दिन पहले रईसा बानो व उसके प्रेमी फारुक हुसैन ने हकीम खान की हत्या करने के लिए रईसा बानो के भतीजे आशिफ खान व रईसा के भाई सलीम की पुत्री रुबीना बानो के पति रिजवान खान से तीन लाख रुपये में सौदा तय किया.

पति का बीमा भी करवाया

रईसा बानो व उसके प्रेमी फारुक हुसैन ने तीन लाख रुपये के लिए नया प्लान बनाया. दोनों ने हकीम खान का बीमा करवाने के बाद हत्या करने के बारे में सोचा, ताकि बीमा की एवज में मृतक की हत्या पर पैसे मिल जायेंगे, जिनमें से तीन लाख रुपये आशिफ खान व रिजवान खान को दे देंगे और बाकी दोनो रख लेंगे.

ADVERTISEMENT

कई साजिश हुई फेल

दूसरी साजिश में इन दोनों ने मृतक हकीम खां की हत्या करके कुंए में फेंकने की योजना बनाई थी, लेकिन यह दोनों साजिशें सफल नहीं हुईं. इसके बाद मृतक की पत्नी रईसा बानो व उसके प्रेमी फारुक हुसैन ने हकीम खान की हत्या करने के लिए आशिफ खान व रिजवान खान को एक लाख रुपये देना तय किया. फिर चारों ने हकीम खान की हत्या करने के लिए 22 जून की रात्रि को चुना था, लेकिन इस दिन यह चारों हकीम खान की हत्या करने में सफल नहीं हुए. उसके अगले दिन 23 जून को आशिफ खान व रिजवान खान दोनों को फारुक हुसैन व रईसा बानो ने हकीम खान की हत्या करने के लिए घर बुलाया था, उस दिन शाम के समय फारुक हुसैन अपने घर छबड़ा चला गया, ताकि उस पर हकीम खान की हत्या का कोई शक नहीं करे. फिर शाम को 9 बजे के करीब आशिफ खान व रिजवान खान उर्फ भुरु दोनो मोटरसाईकिल लेकर हकीम खान के घर पर आये. उस समय हकीम छत पर सो रहा था.

ADVERTISEMENT

ऐसे की पति की हत्या

रईसा बानो, आशिफ खान, रिजवान खान ने हकीम खां की गला घोंटकर हत्या करके लाश को छत से मकान के उपर से नीचे दीवार के पास फेंक दिया. पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामले में कार्रवाई करते हुए मृतक हकीम खान की पत्नी रईसा बानो उर्फ रानी, उसके प्रेमी फारुक हुसैन, आशिफ खान व रिजवान खान उर्फ भुरु खान को गिरफतार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT