Bhilwara: पोती ने दादा के लॉकर से उड़ाए 90 लाख, 1 लाख मंदिर में दान करके खरीद कार, फिर एन्जॉय करने पहुंची मनाली

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

Bhilwara: पोती ने दादा के लॉकर से उड़ाए 90 लाख , 1 लाख मंदिर में दान करके खरीद कार, फिर इन्जॉय करने पहुंची मनाली
Bhilwara: पोती ने दादा के लॉकर से उड़ाए 90 लाख , 1 लाख मंदिर में दान करके खरीद कार, फिर इन्जॉय करने पहुंची मनाली
social share
google news

Bhilwara: भीलवाड़ा में जमीन बेचने का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां अपने दादा की जमीन बेचकर एक युवती ने पहले गाड़ी खरीदी और फिर इन्जॉय करने मनाली ट्रिप पर निकल गई. पुलिस ने अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी युवती को गिरफ्तार किया है.

भीलवाड़ा शहर की कोतवाली पुलिस ने हरनी गांव में जमीन बेचकर एक मकान के लॉकर में रखें 90 लाख रुपए की चोरी का खुलासा किया है. जिसके बाद हर कोई हतप्रत् रह गया. दरअसल घर में चोरी करने वाला कोई बाहर का चोर नहीं बल्कि खुद उनकी पोती थी. शिकायकर्ता दादा की पोती ने ही इस अंजाम दिया था.

चोरी के रुपए का क्या-क्या किया

आरोपी युवती ने चोरी के 90 लाख रुपए में से सबसे पहले 1 लाख रुपए खाटू श्याम मंदिर में भेंट चढ़ाएं. फिर सैर-सपाटे के लिए डेढ़ लाख रुपए में एक पुरानी गाड़ी खरीदी. इसके बाद वह कूल्लू मनाली घुमकर आए. अब पुलिस ने आरोपी युवती  समेत 4 लोगों को 82 लाख रुपए और कार बरामद की है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यूं खुली पोती की पोल

इस मामले को लेकर जब पुलिस टीम ने जांच शुरू की तो कॉल डिटेल और गहन पूछताछ के आधार पर प्रार्थी बकसू जाट के पड़ोस में रहने वाली रिश्ते की पोती पूजा चौधरी संदिग्ध प्रतीत हुई. पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए और गहन अनुसंधान किया तो रिश्ते की पोती पूजा चौधरी के साथ भीलवाड़ा  के सुरेश जाट और नारायण जाट इस चोरी में सम्मिलित पाए गए. इन्होंने चोरी के रुपए हंस राज जाट के घर छुपाए थे. पुलिस की सख्त पूछताछ में इन लोगों ने चोरी करना कबूल किया. साथ ही बताया कि चोरी के 90 लाख रुपए में से ₹100000 उन्होंने खाटू श्याम मंदिर में चढ़ा दिए थे. डेढ़ लाख रुपए में पुरानी कार खरीद कर मनाली का सैर सपाटा भी कर आए थे.

जमीन बेचकर लॉकर में रखे थे 90 लाख रुपए 

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि पीड़ित बकसू जाट के पड़ोस में ही उसके रिश्ते की पोती पूजा चौधरी रहती थी. जिसे पता था कि इन्होंने अभी हाल ही में जमीन बेचकर उसके 90 लाख रुपए लॉकर में रखे हैं. पूजा ने रात को सोती हुई उसकी दादी की कनकती से लाकर की चाबी निकाल कर सारे रुपए चुरा लिए थे.
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT