भीलवाड़ाः शादीशुदा युवक को हुआ प्यार, प्रेमिका के प्यार में बना तस्कर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Pramod Tiwari

• 07:51 AM • 20 Sep 2023

Lover became smuggler for his girlfriend: प्रेमिका के लिए प्यार में हद से गुजर जाने के लिए कई किस्से आपने सुने होंगे. कई बार प्रेम प्रसंग (love affair) के मामले में वारदात को अंजाम देने का मामला भी सामने आता है. ऐसा ही एक केस भीलवाड़ा (bhilwara news) में दर्ज हुआ. जब प्रेमिका के शौक […]

Rajasthantak
follow google news

Lover became smuggler for his girlfriend: प्रेमिका के लिए प्यार में हद से गुजर जाने के लिए कई किस्से आपने सुने होंगे. कई बार प्रेम प्रसंग (love affair) के मामले में वारदात को अंजाम देने का मामला भी सामने आता है. ऐसा ही एक केस भीलवाड़ा (bhilwara news) में दर्ज हुआ. जब प्रेमिका के शौक पूरे करने के लिए प्रेमी कई उपाय करने लगा. जब उसकी हर कोशिश नाकाम रही तो वह अफीम तस्कर ही बन गया और अब पुलिस की गिरफ्त में है.

यह भी पढ़ें...

यह प्रकरण है भीलवाड़ा जिले में गुलाबपुरा का. जब पुलिस ने एक अफ़ीम तस्कर को डेढ़ किलो अफीम और 7 किलो अफीम डोडा चुरा के साथ पकड़ा. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की पता चला कि वह यह गैर-कानूनी काम अपनी प्रेमिका के शौक पूरा करने के लिए तस्करी कर रहा था.

दरअसल, भीलवाड़ा में नसीराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस चौकी के सामने नाकेबंदी की गई थी. तभी एक लग्जरी कार में 1 किलो 546 ग्राम अफीम और 7 किलो डोडा चूरा ले जाते हुए पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया.

कार के आगे बाइक सवार कर रहा था एस्कॉर्ट

गुलाबपुरा पुलिस ने बताया कि आरोपी भेरूलाल जाट अपनी पत्नी और घर को छोड़कर गुलाबपुरा में अपनी एक प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशन में रहता है. उसने प्रेमिका को पुराना जोरावरपुरा गुलाबपुरा में मकान भी खरीद कर दे रखा है. तस्कर भेरू ने प्रेमिका के महंगे शौक पूरा करने के लिए यह कदम उठाया. उसके साथ एक और आरोपी गोपाल जाट भी गिरफ्त में है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पहले एक युवक को बिना नंबर की बाइक पर जाते देखा. उसने बताया कि पीछे भीलवाड़ा की तरफ से कार आ रही है, मैं उसी को एस्कॉर्ट कर रहा हूं. जिसके बाद कार में अफीम और अफीम डोडा चूरा की बात सामने आई.

यह भी पढ़ेंः कोटा में एक और सुसाइड, परिजनों का आरोप- कोचिंग संस्थान ने पुलिस के पास से जाने से रोका

    follow google newsfollow whatsapp