भिवाड़ी: कमलेश ज्वेलर्स हत्याकांड में पुलिस को मिली एक और सफलता, जानें कौन हैं दूसरा आरोपी, कैसे हुई गिरफ्तारी

Himanshu Sharma

31 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 31 2024 8:11 AM)

Bhiwadi: भिवाड़ी के कमलेश ज्वेलर्स के मालिक की हत्या-लूट के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को हरियाणा से पकड़ा गया है, जबकि वह भागने की कोशिश में गिरकर गंभीर चोटिल हो गया.

bhiwadi

bhiwadi

follow google news

Bhiwadi: भिवाड़ी के कमलेश ज्वेलर्स के मालिक की हत्या-लूट के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को हरियाणा से पकड़ा गया है, जबकि वह भागने की कोशिश में गिरकर गंभीर चोटिल हो गया. तिजारा डीएसपी शिवराज सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी, अनिल, उत्तर प्रदेश के संभल क्षेत्र का निवासी है लेकिन लंबे समय से हांसी, हरियाणा में रह रहा था. अनिल पेशे से ड्राइवर है और वारदात में उसने अपनी कार का इस्तेमाल किया था. 

यह भी पढ़ें...

पुलिस की गिरफ्त से बचने के प्रयास में अनिल का दाहिना पैर और हाथ चोटिल हो गया. उसे भिवाड़ी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां फिलहाल अस्पताल को छावनी में बदल दिया गया है ताकि सुरक्षा बनी रहे. इससे पहले पुलिस ने एक और आरोपी, प्रीत, को गिरफ्तार किया था जिसने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के सामने सरेंडर कर दिया था. प्रीत का सरेंडर उसके चाचा, जो दिल्ली में सब इंस्पेक्टर हैं, द्वारा करवाया गया था.

खुद एडीजी क्राइम दिनेश एनएम संभाल रहे केस

इस मामले में राजस्थान पुलिस की किरकिरी हो रही है. पुलिस एडीजी क्राइम दिनेश एनएम को पूरे मामले की मॉनिटरिंग के लिए लगाया गया और उनकी नेतृत्व में जांच पड़ताल शुरू हुई. वर्तमान में, 22 टीमें और 100 से ज्यादा पुलिस कर्मी इस मामले की जांच में लगे हुए हैं.

क्या है पूरा मामला

घटना 23 अगस्त की रात 7 बजकर 30 मिनट पर भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट में स्थित कमलेश ज्वेलर्स में पांच बदमाशों ने शोरूम मालिक जयसिंह, उसके भाई मधुसूदन और बेटे वैभव से मारपीट की. जयसिंह और मधुसूदन को गोली मार दी गई थी, जिसमें इलाज के दौरान जयसिंह की मृत्यु हो गई. वारदात में एक सिक्योरिटी गार्ड को भी गोली लगी, जो अब दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है. पुलिस की अब तक की कार्रवाई पर सवाल खड़े हो रहे हैं, जिसमें पूरी कार्रवाई के दौरान पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp