हनुमानगढ़: घर में बने टॉयलेट ने खोला ऐसा राज कि उड़ गए होश, घर की बहू ने किया बड़ा कांड!

Gulam Nabi

29 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 29 2024 4:41 PM)

पूरा मामला हनुमानगढ़ जिले के भादरा विधानसभा (bhadra assembly) के गोगामेड़ी थाना इलाके का है. यहां खचवाना गांव का रहने वाला 42 वर्षीय रूपराम 16 दिनों से लापता था. इधर घर में एक नया टॉयलेट भी बना था.

तस्वीर: गुलाम नबी, राजस्थान तक.

तस्वीर: गुलाम नबी, राजस्थान तक.

follow google news

हनुमानगढ़ (Hanumangarh news) जिले में एक ऐसी घटना हो गई, जिससे स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी हो गई. जिस परिवार में घटना हुई उस फैमिली के लोग और स्थानीय लोगों ने मिलकर थाने का घेराव कर दिया. गोगामेड़ी थाना अधिकारी अजय गिरधर को सस्पेंड करने के साथ ही बाकी आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग करने लगे. मामले में घर की बहू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस का दावा है कि उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. 

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला हनुमानगढ़ जिले के भादरा विधानसभा (bhadra assembly) के गोगामेड़ी थाना इलाके का है. यहां खचवाना गांव का रहने वाला 42 वर्षीय रूपराम 16 दिनों से लापता था. इधर घर में एक नया टॉयलेट भी बना था. परिजनों को आशंका थी कि रूपराम की पत्नी अंजू बेनीवाल ने उसके साथ कुछ गलत किया है. परिजनों का आरोप है कि इस संबंध में उन्होंने गोगामेड़ी थाने में शिकायत की थी पर कोई सुनवाई नहीं हुई. 

MLA से शिकायत के बाद पुलिस ने लिया एक्शन

परिजनों का आरोप है कि रूपाराम के गायब हो जाने के बाद पुलिस में इस बाबत शिकायत दी गई थी पर मामले पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. जैसे ही विधायक से इस बात की शिकायत की गई तो पुलिस ने एक्शन लिया और रूपाराम की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की. पत्नी अंजू (wife killed to nhusband) ने कड़ाई से पूछने पर हत्या और शव टॉयलेट के नीचे गाड़ने की बात स्वीकार कर ली. इस के बाद टॉयलेट की खुदाई हुई और रूपाराम का शव बाहर निकला. 

मामला प्रेम प्रसंग का? 

पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि कहीं ना कहीं यह मामला प्रेम प्रसंग का भी नजर आ रहा है. पुलिस हर एंगल से इसकी जांच कर रही है. इस मामले में मृतक रूप राम की पत्नी को राउंडअप कर लिया गया है. मामले में और भी आरोपी हो सकते हैं, जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है. जैसे-जैसे जांच में अन्य कोई आरोपी होंगे उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर में रखवाया है.

    follow google newsfollow whatsapp