Video Viral: 'पहले I Love बोलो, तो रिचार्ज करूंगा', फिर ठरकी दुकानदार की लड़कियों ने ली खबर

राजस्थान तक

02 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 2 2024 7:33 AM)

दरअसल कुचामन शहर में सीकर रोड पर एक मोबाइल की दुकान पर ये घटना घटी. दुकान पर स्कूल की कुछ लड़कियां स्कूल ड्रेस में बैग लेकर पहुंची और दुकानदार से मोबाइल रिचार्ज करने को कहा.

तस्वीर: राजस्थान तक.

तस्वीर: राजस्थान तक.

follow google news

राजस्थान के डीडवाना के कुचामन में एक ठरकी दुकानदार सरेराह जमकर पिटाई हो गई. स्कूल की दिलेर लड़कियों ने दुकानदार की न केवल जमकर धुनाई की. इस धुनाई के बाद वो दुकानदार क्या इलाके का कोई भी मजनूं लड़कियों पर फब्तियां कसने में सौ बार सोचेगा. मौके पर खड़े लोगों ने भी बेटियों का सपोर्ट किया. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल कुचामन शहर में सीकर रोड पर एक मोबाइल की दुकान पर ये घटना घटी. दुकान पर स्कूल की कुछ लड़कियां स्कूल ड्रेस में बैग लेकर पहुंची और दुकानदार से मोबाइल रिचार्ज करने को कहा. लड़कियों को देखते ही दुकानदार ने कहा- पहले I Love you बोलो फिर रिचार्ज करुंगा. इसके बाद तो इन बहादुर लड़कियों ने दुकानदार को ऐसी सबक सिखाई कि सपने भी ऐसी गलती करने की नहीं सोचेगा.

थप्पड़ और घूसों से लड़कियों की दुकानदार की जमकर धुनाई कर दी. हाथ में टूट चश्मा लिए दुकानदार बेबस खड़ा रहा. करता भी क्या...चारो तरफ से लोगों ने भी उसे घेर रखा था. फिर मौके पर पुलिस आई. पुलिस के आने तक लड़कियों ने दुकानदार की सारी ठरक निकाल दी. अब इन लड़कियों के बहादुरी के चर्चे हो रहे हैं. हालांकि इस मामले में अब तक पुलिस को कोई रिपोर्ट नहीं मिली है.

यहां देखें वो वीडियो: 

 

    follow google newsfollow whatsapp