Jalore: सांचौर में बेरहमी से महिला के साथ मारपीट, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने उठाया ये कदम

Ashok Sharma

30 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 30 2024 9:37 AM)

Jalore: सांचौर जिले के नरसाणा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला को रस्सी से पेड़ के बांधकर पीटा जा रहा है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई.

jalore

jalore

follow google news

Jalore: सांचौर जिले के नरसाणा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला को रस्सी से पेड़ के बांधकर पीटा जा रहा है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. वायरल वीडियो में कुछ लोग महिला के हाथ-पांव बांधकर उसे पीटते हुए दिखाई दे रहा है. इसके अलावा, उसके मुंह में कपड़ा ठूंसने, मिर्ची लगाने और गर्म पानी डालने की आवाज भी आ रही है.

यह भी पढ़ें...

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद बागोड़ा पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बागोड़ा पुलिस थाने के एएसआई हुसैन खां ने बताया कि 29 अगस्त को पुलिस कन्ट्रोल रूम सांचौर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में एक महिला को बंधक बनाकर दो व्यक्तियों द्वारा मारपीट की जा रही है और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

घटना की गंभीरता को देखते हुए, एएसआई हुसैन खां ने मय जाब्ता द्वारा इस मामले में तकनीकी सहायता से जानकारी प्राप्त की. इस प्रक्रिया में ज्ञात हुआ कि यह वीडियो ग्राम नरसाणा का है, जिसमें मंगलाराम पुत्र कलाराम और हिराराम पुत्र तेजाराम जाति भील द्वारा महिला को बंधक बनाकर मारपीट की जा रही थी. इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए मंगलाराम और हिराराम को गिरफ्तार कर लिया गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित महिला की ओर से रिपोर्ट पेश करने पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. पुलिस ने यह पुष्टि की है कि मामला नरसाणा गांव का ही है और इस पर भी कार्रवाई की जा रही है. बागोड़ा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने का आश्वासन दिया है.

    follow google newsfollow whatsapp