जोधपुरः नाबालिग से गैंगरेप के मामले में 4 गिरफ्तार, एबीवीपी के प्रत्याशी के प्रचार के लिए आए थे आरोपी

Ashok Sharma

• 11:39 AM • 16 Jul 2023

Gang rape Accused arrest in Jodhpur: जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के पुराना परिसर के खेल मैदान पर रविवार सुबह एक नाबालिग के साथ छात्रों ने गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस ने 3 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही कृष्णा गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है. डीसीपी ईस्ट […]

Rajasthantak
follow google news

Gang rape Accused arrest in Jodhpur: जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के पुराना परिसर के खेल मैदान पर रविवार सुबह एक नाबालिग के साथ छात्रों ने गैंगरेप किया. इस मामले में पुलिस ने 3 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही कृष्णा गेस्ट हाउस के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है. डीसीपी ईस्ट अमृता दुहन ने बताया कि नाबालिग युवती और युवक ब्यावर अजमेर से आए थे. पावटा स्थित कृष्णा गेस्ट हाउस में देर रात को रुके थे. जहां मैनेजर ने दोनों को अलग-अलग कमरे में रूकवाया और उसके बाद उसने नाबालिग युवती के साथ बदतमीजी करने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें...

जब विरोध किया गया तो दोनों को रात को ही गेस्ट हाउस से बाहर निकाल दिया था. बाहर निकलने पर पावटा सर्किल पर ही तीनों आरोपी उनको मिले. जिन्होंने दोनों युवक-युवती को खाना खिलाया और कहा कि रेलवे स्टेशन छोड़ देते हैं. दोनों को रेल लाइन के सहारे रेलवे स्टेशन जाने को लेकर रवाना हुए. इस दौरा नही में ओल्ड केंपस का हिस्सा आते ही युवती को उठाकर ले गए. जिसके बाद खेल मैदान में तीनों ने गैंगरेप किया और युवक को बंधक बनाए रखा.

यह पूरी घटना सुबह करीब 4 से 5 बजे के बीच की बताई जा रही है. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. सुबह जब मॉर्निंग वॉक करने आने वाले लोगों ने युवती व युवक को देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद खुद पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.

पुलिस कमिश्नर ने तुरंत टीमें बनाकर सभी को तुरंत गिरफ्तार करने के निर्देश दिए. इसके बाद पुलिस की टीमों ने अज्ञात युवकों की तलाश की. तीनों युवक हॉस्टल के पास थे. जिन्हें पुलिस की जानकारी मिलते ही गणेशपुरा की पहाड़ी की ओर भागे. जहां पुलिस ने पीछा किया. इस दौरान युवकों के गिर जाने से उनके पैरों में चोट भी आई है.

होटल मैनेजर के खिलाफ पोक्सो में मामला दर्ज
डीसीपी ने बताया कि आरोपी बाड़मेर जिला निवासी समंदर सिंह, भट्टम सिंह और ओसिया निवासी धर्मपाल सिंह को गिरफ्तार किया गया. इन में से धर्मपाल सिंह अजमेर में बीएड कर रहा है. जबकि अन्य दोनों आरोपी जय नारायण विश्वविद्यालय के ही छात्र हैं. यह तीनों एबीवीपी के अध्यक्ष पद के दावेदार लोकेंद्र सिंह के प्रचार के लिए आए हुए थे. इसके अलावा होटल मैनेजर झुंझुनू निवासी सुरेश जाट को भी पकड़ा है. उसके खिलाफ भी पोक्सो की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने नाबालिग लड़की का मेडिकल करवा दिया है. इस पूरे गैंगरेप की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निशांत भारद्वाज कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp