Rajasthan: मदन दिलावर ने विधानसभा में क्यों दी डोटासरा को जेल भेजने की धमकी? ये है वजह

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र (Rajasthan Budget Session) में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जमकर टकराव हो रहा है. सोमवार को भी सदन हंगामेदार रहा. जब कांग्रेस विधायक गोविंद सिंह डोटासरा ने शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) पर निशाना साधा तो वह भड़क गए. शिक्षा मंत्री ने सदन में ही गोविंद सिंह डोटासरा को जेल भेजने की धमकी दे डाली. इस पर विपक्ष के विधायक वेल के किनारे पर आ गए. हालांकि बाद में स्पीकर के समझाने पर मामला शांत हुआ.

गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) ने विधानसभा में अपने भाषण के दौरान कहा कि "कांग्रेस के नेता अपनी जान दे देंगे लेकिन अंग्रेज़ी मीडियम स्कूलों को बंद नहीं होने देंगे. राजस्थान में शिक्षा मंत्री ने शिक्षा विभाग को बर्बाद कर दिया है." डोटासरा के इस बयान पर शिक्षा मंत्री ने कहा, "आपके सारे कागज मेरे पास आ गए हैं. आप जेल जाने की तैयारी करो."

 

 

शिक्षा मंत्री के बयान पर भड़के नेता प्रतिपक्ष

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के गोविंद सिंह डोटासरा को जेल भेजने की धमकी देने पर नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली भड़क गए. उन्होंने कहा कि क्या कोई मंत्री कानून से भी ऊपर है. सदन में कांग्रेस के सीनियर लीडर को जेल भेजने की धमकी कैसे दी जा सकती है. सदन में इस बात को विपक्ष के नेता वेल में आने की तैयारी करने लगे लेकिन बाद में स्पीकर के समझाने पर मामला शांत हो गया.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT