Alwar: युवक के साथ छुपकर ये सब करती थी भाभी, देवर को गुजरा नागवार और हो गया Murder

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: हिमांशु शर्मा, राजस्थान तक.
तस्वीर: हिमांशु शर्मा, राजस्थान तक.
social share
google news

अलवर (alwar news) में एक ब्लाइंड मर्डर (murder in alwar) का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. साथ ही मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक युवक का भाभी के साथ अनैतिक संबंध था. पता चलने पर आरोपी ने मृतक को फोन कर बुलाया. आपसी मारपीट में चोट लगने से युवक की मौत हो गई. 

अलवर सदर थाना प्रभारी ने बताया कि जाजोरबास गांव की सड़क पर विशाल यादव नाम के युवक का शव मिला. युवक सिर और शरीर पर चोट के निशान थे. उसके कपड़े भी फटे हुए थे. परिजनों ने बताया कि रात के समय विशाल के पास किसी का फोन आया था और  वो मिलने चला गया. सुबह सूचना मिली कि उसका शव सड़क किनारे पड़ा हुआ है.

पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की. विशाल को जमीन पर घसीटने के निशान थे. उसकी शर्ट भी फट गई थी.  इसपर परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने हत्या की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस ने विशाल की कॉल डिटेल निकाली. इसपर मोबाइल लोकेशन और विशाल की कॉल डिटेल के जरिए पुलिस ने भुवनेश उर्फ भूनी पुत्र दयाराम को हिरासत में लेकर पूछताछ की. 

भाभी से अवैध संबंधों पर देवर ने की हत्या!

पूछताछ में पता चला कि विशाल का भवुनेश की भाभी से अनैतिक संबंध थे. वो उससे फोन पर बात करता था और मुलाकात करता था. दोनों में अवैध संबंध थे. इसलिए उसने विशाल को फोन करके मिलने के लिए बुलाया और उसके बाद उसे अपनी बाइक पर बैठ कर हाईवे की तरफ ले गया. वहां उसने विशाल के साथ मारपीट की. मारपीट के दौरान विशाल के आई चोट से उसके मौत हो गई. यह देखकर भुवनेश विशाल को वहीं हाईवे के पास फेंक कर चला गया. आरोपी ने इसे दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT