Jaipur पहुंचे यूपी BJP के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने CM बदलने की चर्चा पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

तस्वीर: विशाल शर्मा, राजस्थान तक.
तस्वीर: विशाल शर्मा, राजस्थान तक.
social share
google news

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सीएम फेस बदलने को लेकर शुरू हुई चर्चा और पार्टी के भीतर कलर पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी (Bhupendra chaudhary) ने चुप्पी तोड़ी है. जयपुर पहुंचे भूपेंद्र चौधरी ने उत्तर प्रदेश में सीएम फेस बदलने की चर्चा को खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में परिणाम अपेक्षा के अनुसार नहीं आए. हालांकि भाजपा एक लोकतांत्रिक दल है. सबको अपनी बात कहने का अधिकार है. 

भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि इन परिस्थितियों में हम अनुशासन के साथ आगे बढ़ रहे है, लेकिन जल्द ही हम सब खामियों को दूर कर लेंगे. यह सभी विषय पार्टी के विचाराधीन है, लेकिन बदलाव होने जैसा कुछ नहीं है. 

एक दिवसीय जयपुर (Jaipur News) दौरे पर पहुंचे यूपी बीजेपी चीफ ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उपचुनाव पर कहा कि संगठन मजबूत स्थिति में है. हम उपचुनाव के लिए तैयार हैं. भाजपा के वरिष्ठ नेता संगठन की रचना पूरी कर पूरी तैयारी के साथ चुनाव में उतरेंगे. हमें पूरा विश्वास है कि उत्तर प्रदेश की जनता का भाजपा को आशीर्वाद मिलेगा. 

दुकानों पर नेम प्लेट को लेकर कही ये बात

भूपेंद्र चौधरी ने दुकानों के बाहर दुकान मालिक और कर्मचारियों के नाम लिखने वाले आदेश के बाद बवाल पर उन्होंने विपक्ष के आरोपों का पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है, जबकि खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत नाम लिखने का अधिकार है. लंबे समय से इसे लागू नहीं किया गया था. अब बड़ी संख्या में लोग हरिद्वार से कावड़ लेकर निकलते हैं, तो यह उनकी सुरक्षा से जुड़ा मुद्दा है. हालांकि कोर्ट ने जो आदेश दिया है उसकी पालना करते हुए हम आगे बढ़ेंगे. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

उत्तर प्रदेश में भाजपा के अंदर चल रहे आंतरिक कलह पर यूपी भाजपा के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने चुप्पी तोड़ी है. एक दिवसीय जयपुर दौरे पर पहुंचे यूपी बीजेपी चीफ ने मीडिया से मुख़ातिब होते हुए इसका खंडन किया है. जयपुर में भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि बीते. 

यह भी पढ़ें: 

Rajasthan: सीएम भजनलाल के डिलीट ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर लोकसभा पहुंचे हनुमान बेनीवाल
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT