गहलोत राज में हुए पेपर लीक पर फिर बोले पायलट- हर गलती सजा मांगती है, फिर तेज हुई Gehlot vs Pilot की बहस!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान कांग्रेस में अशोक गहलोत बनाम सचिन पायलट की बहस थमती नहीं दिख रही है. पूर्ववर्ती गहलोत सरकार को घेरने में पायलट ने कभी कोर-कसर नहीं छोड़ी थी. साथ ही मुख्यमंत्री रहते हुए अशोक गहलोत ने भी जमकर जुबानी हमले किए थे. एक बार फिर ऐसी ही गूंज सुनाई दे रही है. जब एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विनोद जाखड़ के पदभार ग्रहण समारोह में बोलते हुए उन्होंने पेपर लीक की बात दोहरा दी. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली और NSUI राष्ट्रीय अध्यक्ष वरुण चौधरी समेत पार्टी के कई विधायक और कार्यकर्ता मौजूद भी थे.  

मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पायलट ने कहा कि मुझे खुशी है कि जिस मुद्दे को राहुल गांधी ने लोकसभा में उठाया आज वो देश में ज्वलंत मुद्दा बन चुका है. NEET पर सरकार अंधी बहरी हो गई है. इस देश में परीक्षा पास करके नौकरी पाना बहुत कठिन, जटिल और मेहनत वाला काम है. जब एक छात्र परीक्षा की तैयारी करता है तो पूरा परिवार भी उसके साथ मेहनत करता है. चन्द नौकरियों के लिए लाखों बच्चे परीक्षा देते है. कितना कंपीटिशन होता है और फिर मां बाप क्या क्या यातनाएं झेलकर बच्चों को परीक्षा में मदद करते है.

मेरा जो पहले स्टैंड था, आज भी कायम- पायलट

पायलट ने कहा कि उसके बाद जब देश में ऐसा कांड होता है तो सरकार के पास इस मुद्दे पर कोई जवाब नहीं होता है. पर्दे के पीछे बैठे लोगों को पकड़ने की जरूरत है. इसी दौरान उन्होंने पिछली सरकार में हुए पेपर लीक पर बोलते हुए कहा "मेरा स्टैंड जो पहले था, वही आज भी कायम है. क्योंकि हर गलती सजा मांगती है." साथ ही उन्होंने कहा कि राजस्थान में छात्र संघ चुनाव होने चाहिए. पहले नहीं हुए, वो बात पुरानी हो गई. लेकिन अब ऐसे क्या हालात है, जो चुनाव नहीं हो रहे.  

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT