Rajasthan Politics: वसुंधरा के करीबी MLA का तंज, कहा- 'भजनलाल तो भले आदमी हैं, उनसे कौन गलत बयानबाजी करवा रहा'

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

bhajanlal Shanma yoonus khan
bhajanlal Shanma yoonus khan
social share
google news

Rajasthan Politics: राजस्थान में सीएम भजनलाल पर कांग्रेस के साथ अब निर्दलीय विधायक भी हमलावर हो गए हैं. गुरुवार को विधानसभा में निर्दलीय विधायक युनूस खान ने सीएम भजनलाल शर्मा पर तंज कसा. वसुंधरा राजे के करीबी माने जाने वाले विधायक खान ने कहा कि भजनलाल शर्मा तो भले आदमी हैं लेकिन पता नहीं सरकार में कौन लोग हैं जो उनसे गलत बयानबाजी करवा रहे हैं.

युनूस खान ने विधानसभा में शुक्रवार को ईआरसीपी योजना के Mou, यमुना जल समझौता और छत्तीसगढ़ में कोयला आंवटन को लेकर भजनलाल सरकार को घेरा. जिसके बाद उन्होंने सीएम भजनलाल पर तंज कसा. 

सीएम तो भले आदमी हैं

विधानसभा में युनूस खान ने कहा कि सीएम भजनलाल से छत्तीसगढ़ में कोयला आंवटन के लिए कहलवाया गया कि पर्यावरण की स्वीकृति मिल चुकी है, जबकि मीडिया के सामने छत्तीसगढ़ के सीएम इससे इनकार करते हैं. इसके अलावा सीएम भजनलाल ने कहा था कि हरियाणा के साथ यमुना जल समझौता के तहत मानसून के दौरान अधिशेष पानी राजस्थान को मिलेगा, लेकिन हरियाणा सरकार ने इससे इनकार कर दिया. विधायक खान के आगे कहा कि आखिर सरकार में कौन लोग हैं जो सीएम से गलत बयानबाजी करवा रहे हैं, सीएम तो भले आदमी है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तीन मुद्दों का दावा गलत

विधानसभा में सरकार पर सवाल उठाने के बाद विधायक यूनुस खाने ने बाहर आकर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सीएम तीन बड़े मुद्दों पर क्रेडिट लेना चाह रहे हैं लेकिन उनकी पार्टी के सीएम ने उनके दावों को मामने से मना कर दिया. युनूस खान ने कहा ईआरसीपी, यमुना जल समझौता और कोयला आंवटन पर गलत बयानबाजी कर उन्हे बैकफुट पर ला रहे हैं. वहीं ईआरसीपी को लेकर दावा करते हुए विधायन ने कहा कि एमपी सरकार ने DPR शुरू नहीं की. 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT