गहलोत विधानसभा क्यों नहीं आते? मदन दिलावर ने दिया ये जवाब! शिक्षकों के तबादले और RPSC भंग करने को लेकर कही बात

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान सरकार में शिक्षा और पंचायत राज मंत्री मदन दिलावर किसी ना किसी बयान के चलते चर्चा में रहते हैं. फिलहाल वह जोधपुर के प्रभारी मंत्री भी हैं. इसी के चलते जब जोधपुर पहुंचे तो वहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लेकर ऐसा ही बयान दे डाला. जोधपुर पहुंचने के बाद जिला कलेक्ट्रेट सभागार में जिले के अधिकारियों की बैठक ली और फिर सर्किट हाउस में पत्रकारों के सवाल के जवाब दिए.

बातचीत के दौरान उन्होंने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के आरपीएससी भंग करने को लेकर बयान पर भी जवाब दिया. दिलावर ने कहा कि हमने कभी यह नहीं कहा कि आरपीएससी को भंग किया जाएगा. क्योंकि आरपीएससी भंग नहीं की जा सकती. इसमें सिर्फ बदलाव किए जा सकते हैं.

इसके बाद उन्होंने गहलोत को आड़े हाथ लेना शुरू किया. पूर्व ओसएडी और उनकी कथित बातचीत का ऑडियो सामने आने के बाद कहा कि उनसे बड़ा झूठा कोई नहीं है. सीएम रहते गहलोत ने कहा कि उन्होंने कभी फोन टेपिंग नहीं कियाय ऐसी ओछी हरकतों नहीं करते. उनसे बड़ा झूठा आदमी कोई नहीं है. जबकि उनका पूर्व ओएसडी बोल रहा है कि हमने ऑडियो रिकॉर्ड किया है. इससे यह साबित होता है की उन्होंने ईमानदारी का चोला ओढ़कर क्या नहीं किया होगा.

राहुल गांधी पर भी बोला जुबानी हमला

शिक्षा मंत्री ने कहा कि गहलोत के पास इसका कोई जवाब नहीं है. वो सत्ता पक्ष से डरे हुए हैं, इसलिए गहलोत डर के मारे विधानसभा भी नहीं आते हैं. राहुल गांधी को लेकर कहा कि उन्होंने सम्पूर्ण हिंदू समाज ही नहीं, बल्कि पूरे देश का अपमान किया है. देश की जनता इसका बदला जरूर लेगी. थर्ड ग्रेड टीचर के तबादलों को लेकर कहा की जिले से बाहर ट्रांसफर होने का प्रावधान ही नहीं है, लेकिन उनकी समस्याओं पर विचार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT