चुनाव परिणामों से पहले फलोदी सट्टा बाजार ने बदला रुख, इन सीटों पर की कांग्रेस के जीतने की भविष्यवाणी

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Phalodi Satta Bazar: नागौर-टोंक सीट कांटे की टक्कर, बाड़मेर में भाटी बेहाल, देखें फलोदी सट्टा बाजार के ताजा रुझान
Phalodi Satta Bazar: नागौर-टोंक सीट कांटे की टक्कर, बाड़मेर में भाटी बेहाल, देखें फलोदी सट्टा बाजार के ताजा रुझान
social share
google news

Phalodi Satta Bazaar: 4 जून को राजस्थान समेत देशभर की सीटों पर हुए लोकसभा चुनाव (loksabha election result 2024) के नतीजे आएंगे. इस बीच लोगों में इस बात को लेकर बेचैनी है कि देश में किसकी सरकार बनने जा रही है. इसके साथ ही चर्चा इस बात की भी है कि पिछले दो चुनावों में सभी सीटों पर जीत दर्ज करने वाली बीजेपी (BJP) को इस बार राजस्थान में कितनी सीटें मिलेंगी? अब फलोदी सट्टा बाजार ने अपना ताजा अनुमान जारी किया है जो काफी चौंकाने वाला है.

फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक, राजस्थान में भाजपा को कुल 25 सीटों में से 19 से 20 सीटें मिलने की संभावना है. वहीं कांग्रेस व अलायंस को 5-6 सीटें मिलने की उम्मीद है.

 

 

इन सीटों पर कांग्रेस की है मजबूत स्थिति

फलोदी सट्टा बाजार के ताजा भावों के मुताबिक, बाड़मेर, झुंझुनूं, सीकर और चुरू लोकसभा सीट पर कांग्रेस की मजबूत स्थिति है. जबकि नागौर और टोंक लोकसभा सीट पर दोनों पार्टियों के बीच कांटे की टक्कर बनी हुई है. वहीं जालौर-सिरोही लोकसभा सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत के हारने की संभावना है. इसके अलावा लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला कोटा से, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी चितौड़गढ़ से, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत जोधपुर से, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल बीकानेर से, पीपी चौधरी पाली से और भूपेंद्र यादव अलवर से काफी मजबूत स्थिति में हैं.

प्रदेश की हॉट सीटों पर ताजा भावों ने चौंकाया!

फलोदी सट्टा बाजार में बाड़मेर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम का भाव 45 से 60 पैसा, रविंद्र सिंह भाटी का भाव 1.25 रुपए व मंत्री कैलाश चौधरी का भाव 3 रुपये चल रहा है. वहीं नागौर में RLP के हनुमान बेनीवाल का भाव 1.25 रुपए व भाजपा की ज्योति मिर्धा का भाव 60 से 70 पैसा चल रहा है. हालांकि दोनों में जबरदस्त टक्कर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT