MLA के लिए हेलीकॉप्टर से जूते लेकर पहुंचे राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, जानें आखिर क्या है वजह?

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

क्रेडिट- चंद्रशेखर शर्मा
क्रेडिट- चंद्रशेखर शर्मा
social share
google news

राजस्थान के केकड़ी से विधायक शत्रुघ्न गौतम (Kekri MLA Shatrughan Gautam) चर्चा में बने हुए है. इसकी वजह भी खास है. उन्होंने अपनी एक कसम पूरी करने के लिए जूते चप्पल पहनना छोड़ दिया था और नंगे पैर ही हर जगह जाते थे. लेकिन अब 231 दिन के बाद जब उनकी कसम पूरी हुई तो उनके लिए खुद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) हेलीकॉप्टर से जूते लेकर पहुंचे हैं. 

शत्रुघ्न गौतम अजमेर की केकड़ी विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक (BJP MLA) हैं. सोमवार को केकड़ी के ही कृषि मंडी प्रांगण में 2024-25 में जिले के लिए दिए बजट को लेकर धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया था. इस सभा में सीएम भजनलाल शर्मा विधायक शत्रुघ्न गौतम के लिए जूते लेकर पहुंचे.

विधानसभा चुनाव परिणाम आते ही त्याग दिए थे जूते-चप्पल

विधायक शत्रुघ्न गौतम ने विधानसभा चुनावों में नामांकन के दौरान घोषणा की थी कि अगर क्षेत्र की जनता उन्हें जिताकर विधानसभा भेजती है तो वह केकडी-देवली-नसीराबाद सड़क के फोर लेन होने की घोषणा तक चप्पल-जूते नहीं पहनेंगे. जब विधानसभा चुनाव के नतीजे आए और शत्रुघ्न गौतम चुनाव जीत गए तो उन्होंने उसी दिन से जूते-चप्पल का त्याग कर दिया.

कसम पूरी हुई तो खुद मुख्यमंत्री जूते लेकर पहुंचे

विधायक की इस कसम को राजस्थान की वित्त मंत्री दिया कुमारी ने पूरा किया. उन्होंने नसीराबाद-देवली रोड को फोरलेन करने का आदेश जारी किया और हाल ही पेश किए गए बजट में इसके लिए बजट भी सेंक्शन कर दिया. विधायक शत्रुघ्न गौतम का कहना है कि इस रोड को फोरलेन होने के बाद बाड़मेर, जैसलमेर , जोधपुर , पाली , सिरोही , नागौर, कोटा समेत कई जिलों को फायदा होगा. कसम पूरी होने के बाद सोमवार को शत्रुघ्न गौतम के जन्मदिन पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जयपुर से नए जूते खरीद कर केकड़ी पहुंचे. विधायक ने मुख्यमंत्री के सामने ही मंच पर जूते भी पहने जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT