किसके इशारे पर केंद्रीय मंत्री शेखावत से पंगा ले रहे हैं बीजेपी MLA बाबू सिंह राठौड़? लोकसभा चुनाव से पहले होगा बड़ा गेम!

राजस्थान तक

28 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 28 2024 9:17 PM)

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ मुश्किलें खड़ी हो गई हैं.

follow google news

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं. राजस्थान बीजेपी में चुनाव से पहले गुटबाजी इस कदर बढ़ गई है कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (gajendra singh shekhawat) के लिए अपनी सीट बचा पाना आसान नहीं होगा. क्योंकि जोधपुर के शेरगढ़ से बीजेपी विधायक बाबू सिंह राठौड़ (BJP MLA babu singh rathore) ही उनके खिलाफ बगावती मोड में आ गए हैं.  माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे (vasundhara raje) का गुट एक नया दांव खेलने की तैयारी में है. 

यह भी पढ़ें...

विधायक बाबूसिंह राठौड़ वसुंधरा राजे गुट के माने जाते हैं. बाबू सिंह ने कहा, "गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा था कि जीत गया तो शेरगढ़ में पानी की समस्या खत्म हो जाएगी लेकिन यह जस की तस बनी हुई है. सांसद कोटे से मेरे इलाके में तो कोई काम नहीं हुआ."

बीजेपी में इसलिए बढ़ती जा रही है गुटबाजी!

विधानसभा चुनाव 2023 के दौरान वसुंधरा राजे के साथ गजेंद्र सिंह शेखावत भी मुख्यमंत्री के चेहरे के तौर पर देखे जा रहे थे. इस दौरान चर्चा थी कि शेखावत ने वसुंधरा राजे को लेकर विरोध किया था जिसकी वजह से वह सीएम नहीं बन पाई. इस कारण वसुंधरा के समर्थक शेखावत से नाराज बताए जा रहे हैं. अब लोकसभा चुनाव से पहले वसुंधरा राजे का गुट नया दांव खेलकर शेखावत को पटकनी देने की तैयारी कर रहा है. यही वजह है कि चुनाव से पहले उनके खिलाफ बगावत तेज हो गई है.

    follow google newsfollow whatsapp