Video: शौर्य चक्र विजेता पूर्व कमांडो ने MLA रफीक खान का पकड़ा गिरेबान, फिर चले थप्पड़-घूंसे

राजस्थान तक

29 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 29 2024 5:26 PM)

दरअसल  कांग्रेस विधायक रफीक खान (congress MLA rafiq khan) गुरुवार को अपने आवास पर जनसुनवाई कर रहे थे. इसके बाद वे विधानसभा जाने के लिए अपने आवास से निकले. इसी दौरान फरियादी बनकर आए पैरामिलिट्री फोर्स के पूर्व कमांडो ने विधायक पर अटैक कर दिया.

follow google news

राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur news) में पैरामिलिट्री फोर्स के पूर्व कमांडो ने कांग्रेस विधायक रफीक खान (mla rafiq khan viral video) का गिरेबान पकड़ लिया और घूंसा जड़ दिया. फिर क्या था, विधायक और उनके समर्थक भी उसपर टूट पड़े. फिर पूर्व कमांडो को समर्थकों ने जमकर पीटा. खुद के बचाव में विधायक ने भी हाथ-पैर चलाए. मामले का वीडियो सामने आया है. 

दरअसल  कांग्रेस विधायक रफीक खान (congress MLA rafiq khan) गुरुवार को अपने आवास पर जनसुनवाई कर रहे थे. इसके बाद वे विधानसभा जाने के लिए अपने आवास से निकले. इसी दौरान फरियादी बनकर आए पैरामिलिट्री फोर्स के पूर्व कमांडो ने विधायक पर अटैक कर दिया. पूर्व कमांडो ने विधायक का गिरेबान पकड़ और उनको घूंसे जड़ दिए. 

पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम अमित कुमार ने बताया कि विधायक के साथ मारपीट करने वाले युवक विकास चौधरी को सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शुरूआती पूछताछ में आरोपी विकास ने बताया कि उसकी पत्नी नर्सिंगकर्मी है. पत्नी की ड्यूटी ट्रांसपोर्ट नगर में है. विकास का आरोप है कि वहां दूसरे स्टाफ उसकी पत्नी को विधायक के इशारे पर परेशान करते हैं. इसी बात की शिकायत लेकर विकास चौधरी विधायक रफीक खान के पास पहुंचा था. इसी दौरान कुछ बात हुई और विकास बिफर पड़ा. उसने विधायक को मुक्का मार दिया. तभी विधायक समर्थकों ने आरोपी को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया.

राष्ट्रपति के हाथों शौर्यचक्र मिल चुका है विकास को

DCP के अनुसार विधायक रफीक खान के साथ मारपीट करने वाला आरोपी विकास चौधरी पैरामिल्ट्री फोर्स में असिस्टेंट कमांडेंट रह चुका है, जिसे राष्ट्रपति के हाथों शौर्य चक्र भी मिल चुका है. वर्ष 2021 में पेपर लीक से आहत होकर उसने CRPF से वीआरएस ले लिया था. फिर झुंझुनूं में अपने गांव में धरने पर बैठा तब उसे खूब सुर्खियां मिली थीं.

    follow google newsfollow whatsapp