पंचायत समिति की बैठक में ऐसा क्या हुआ कि अधिकारियों पर भड़क गए MLA रविंद्र सिंह भाटी, Video हो गया वायरल

राजस्थान तक

17 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 17 2024 3:38 PM)

MLA Ravindra Singh Bhati: रविंद्र सिंह भाटी वीडियो में कह रहे हैं कि किसी के दिमाग में कोई भूत हो तो निकाल देना. मुझे भूत निकालने आते हैं.

follow google news

MLA Ravindra Singh Bhati Viral Video: बाड़मेर की शिव विधानसभा से निर्दलीय रविंद्र सिंह भाटी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में भाटी भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. वह अधिकारियों की जमकर क्लास लगाते नजर आ रहे हैं.
 

यह भी पढ़ें...

वीडियो में भाटी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 'किसी के दिमाग में कोई भूत हो तो निकाल देना. मुझे भूत निकालने आते हैं और निकालकर ही आया हूं.' भाटी ने अधिकारियों को सख्त लहजे में कहा कि अब तक क्या सिस्टम था, क्यों था, ये सब खत्म करना पड़ेगा और नए तरीके से काम करना पड़ेगा.

 

 

पंचायत समिति की बैठक का है वीडियो

यह वीडियो शिव विधानसभा के रामसर पंचायत समिति की बजट बैठक का है. जहां पहले कुछ जनप्रतिनिधि पहुंचे थे तो उन्हें बाहर निकाल दिया गया. थोड़ी ही देर बाद जब विधायक रविंद्रसिंह भाटी पहुंचे और उन्हें जब पता चला कि जनप्रतिनिधियों को बाहर निकाला गया है. इसी बात से भाटी अधिकारियों पर भड़क उठे. विधायक ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के साथ किसी भी तरह का दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं होगा. फिलहाल भाटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp