वायरल वीडियो पर डोटासरा का बयान- 1 लाख की थैली दो और मुख्यमंत्री से मिलो, जानें ऐसा क्या है इस Video में?

राजस्थान तक

21 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 21 2024 6:16 PM)

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मुलाकात के लिए 1 लाख की थैली देनी होगी. यह कहना है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का. उन्होंने इसे बीजेपी सरकार का बड़ा भ्रष्टाचार बताया है.

follow google news

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma) से मुलाकात के लिए 1 लाख की थैली देनी होगी. यह कहना है कि कांग्रेस (Congress) प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का. उन्होंने इसे बीजेपी सरकार का बड़ा भ्रष्टाचार बताया है. दरअसल, यह पूरा मामला तब शुरू हुआ जब सीएम भजनलाल जोधपुर दौरे पर आए और एयरपोर्ट पर अगवानी के लिए सरकार के कई मंत्री और बीजेपी के कई नेता पहुंचे. लेकिन इस दौरान प्रवेश कुछ ही लोगों को दिया गया. बस इसी बात से संगठन और सरकार के कुछ खास लोग नाराज हो गए. 

यह भी पढ़ें...

खास बात यह है कि प्रदेश के कानून मंत्री जोगाराम पटेल को खुद पास नहीं मिला, जिससे वो बेहद खफा हो गए. इसके बाद उन्होंने वहां पर मौजूद लोगों को खरी-खोटी सुना डाली.

 

 

उनकी नाराजगी का यह वीडियो जब वायरल हुआ तो उसमें कुछ ऐसा था, जिससे विरोधियों को मौका मिल गया. इस वीडियो के मुताबिक एयरपोर्ट पर प्रवेश करने वालों के पास जोधपुर भाजपा देहात के जिला अध्यक्ष मनोहर पालीवाल और शहर महामंत्री मनीष पुरोहित के पास थे. लेकिन जब जोगाराम पटेल वहां पहुंचे तो उनका पास नहीं बना हुआ था जिससे वो बेहद खफा हो गए. इसी बात से मंत्री नाराज हो गए. 

मंत्री के आरोपों के बाद डोटासरा को मिल गया मौका

मंत्री पटेल ने गुस्से में आकर कहा "पास उन लोगों को दे दो, जिनके पास लाख-लाख रुपए की थैली है." इस दौरान सरदारपुरा से बीजेपी के प्रत्याशी महेंद्र सिंह राठौड़ भी कैबिनेट मंत्री पटेल के साथ खड़े दिखे. हालांकि पास बनाने को लेकर पटेल ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि जिसको जाना है, जाने दीजिए. हालांकि बाद में कानून मंत्री जोगाराम पटेल अंदर गए और सीएम से मुलाकात भी की. 

यह पूरा वीडियो जब वायरल हुआ तो कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने तंज कसा. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया "राजस्थान के मुख्यमंत्रीजी से मिलने के लिए 1 लाख की थैली चाहिए! 1 लाख की थैली दो और मुख्यमंत्री से मिलो. भाजपा सरकार का इससे बड़ा भ्रष्टाचार और क्या हो सकता है. सरकार के मंत्री अपने ही मुखिया से मिलने के लिए तरस रहे हैं, और पैसा पहुंचाने वालों को "पास" मिल रहा है."

    follow google newsfollow whatsapp