किरोड़ीलाल मीणा ने खोला मोर्चा, वसुंधरा राजे की चुप्पी ने भी बढ़ाई भजनलाल शर्मा की टेंशन! बीजेपी में आने वाला है बड़ा तूफान?

राजस्थान तक

• 04:23 PM • 27 May 2024

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मतदान के बाद अब इस बात की सबसे ज्यादा चर्चा है कि क्या बीजेपी का मिशन-25 तीसरी बार पूरा होगा? नतीजों के बाद क्या होगा, बीजेपी के कई नेता इस बारे में सोचकर टेंशन में हैं.

follow google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मतदान के बाद अब इस बात की सबसे ज्यादा चर्चा है कि क्या बीजेपी का मिशन-25 तीसरी बार पूरा होगा? नतीजों के बाद क्या होगा, बीजेपी के कई नेता इस बारे में सोचकर टेंशन में हैं. राजनीतिक एक्सपर्ट्स से लेकर फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) का दावा है कि बीजेपी को इस बार सीटों में कटौती हो सकती है. जिसे खुद केंद्रीय गृहमंत्री और पार्टी के दिग्गज नेता अमित शाह भी स्वीकार सकते हैं.

यह भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के लिए मुसीबत सिर्फ इतनी सी नहीं है, बल्कि चुनावी नतीजों के बाद बीजेपी में किसी बड़े तूफान की भी आहट बताई जा रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि विधानसभा चुनाव के बाद से ही बीजेपी में वसुंधरा राजे चुप्पी साधे हुए हैं.

झालावाड़ में बेटे दुष्यंत सिंह की सीट के अलावा पूर्व सीएम की सक्रियता किसी और सीट पर दिखाई नहीं दी. जानकारों के मुताबिक अन्य सीटों पर बीजेपी के पक्ष में परिणाम नहीं होने पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के लिए कई चुनौतियां पैदा हो सकती हैं. हाल ही में केबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने भी भ्रष्टाचार को लेकर सीएम से शिकायत की, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि अब बाबा भी सीएम के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे.

 

 

 

    follow google newsfollow whatsapp