Rajasthan Politics: सचिन पायलट की देशभर में चुनावी सभाओं में डिमांड, प्रदेश में भजनलाल शर्मा के खिलाफ फूट रहा गुस्सा!

राजस्थान तक

24 May 2024 (अपडेटेड: May 24 2024 10:53 AM)

कांग्रेस में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने जी-जान फूंकने की कोशिश की है. इस लोकसभा चुनाव में सचिन पायलट तीसरे लोकप्रिय नेता के तौर पर उभरते दिख रहे हैं.

follow google news

कांग्रेस में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने जी-जान फूंकने की कोशिश की है. इस लोकसभा चुनाव में सचिन पायलट तीसरे लोकप्रिय नेता के तौर पर उभरते दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि पायलट को अब दिल्ली बुलाया जा सकता है. लेकिन यह सबकुछ निर्भर करता है कि कांग्रेस नेताओं के गांधी परिवार से संबंध कैसे हैं? 

यह भी पढ़ें...

बता दें कि पायलट इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में 14 राज्यों में 100 से अधिक सभाएं कर चुके हैं. अगर बात पायलट के चुनाव प्रचार के कार्यक्रम की करें तो बीतें 22 मई को घर से सुबह 6 बजे निकलने के बाद सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने करीब 18 घंटे प्रचार किया और रात में 12 बजे दिल्ली वापस लौटें.

इस दौरान उन्होंने पंजाब और हिमाचल प्रदेश के 3 लोक सभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं की. अगले दिन ही 23 मई यानी आज सुबह 9 बजे उत्तर पूर्वी दिल्ली में राहुल गांधी की सभा में भी पायलट शामिल हुए. अब 24 मई को उनका पंजाब में चुनावी प्रचार का कार्यक्रम प्रस्तावित है. 

    follow google newsfollow whatsapp