Rajasthan Politics: खुले मंच से कास्वां ने राठौड़ को ललकारा, बोले- 'खुदा समझने की गलती मत करना...वरना'

राजस्थान तक

20 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 20 2024 1:33 PM)

Rajasthan Politics: जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही राजस्थान की राजनीति में नेताओं ने अपने विरोधियों को तीखे तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. चूरू से कांग्रेस के प्रत्याशी राहुल कस्वां ने अब खुलकर राजेंद्र राठौड़ को निशाने पर ले लिया है.

follow google news

Rajasthan Politics: जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही राजस्थान की राजनीति में नेताओं ने अपने विरोधियों को तीखे तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. चूरू से कांग्रेस के प्रत्याशी राहुल कस्वां ने अब खुलकर राजेंद्र राठौड़ को निशाने पर ले लिया है. एक सभा में बोलते हुए उन्होंने राजेंद्र राठौड़ को चुनौती तक दे डाली. उन्होंने राठौड़ पर तंज कसते हुए कहा कि मेरी टिकट कटने के 16 दिन हो गए लेकिन वह गांव में नहीं आए. जनता के सामने आने की हिम्मत नहीं बच रही है. 

यह भी पढ़ें...

कास्वां ने टिकट कटने को लेकर राठौड़ पर निशाना साधते हुए कहा, एक व्यक्ति जो इतना बड़ा बन गया कि अपने आप के अंदर टिकट काट दी जाए. जिसकी टिकट चाहे वो लड़े, प्रजातंत्र में जनता की आवाज जो चाहती है वह जीतता है. 

कास्वां ने कहा हम 1977 से चुनाव लड़ते आ रहे हैं, हमने 11 विधानसभा चुनाव लड़े लेकिन 3 चुनाव जीते. लेकिन हमने अपनी जगह कभी नहीं छोड़ी. हम लोगों के साथ खड़े रहे. जिस परिस्थितियों में एक व्यक्ति ने नारा दिया कि चुनाव तो हम लड़वाते हैं, लेकिन हमने कहा- 'ना. जैली रोप राखी है. कास्वां ने कहा मैं कांग्रेस का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे स्वीकारा है.  
 

    follow google newsfollow whatsapp