भजनलाल सरकार में मंत्री ने गहलोत के साथ-साथ राहुल गांधी को भी लपेटा! ये क्या कह गए राज्यवर्धन सिंह राठौड़?

राजस्थान तक

29 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 29 2024 3:19 PM)

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद सरकार में कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को हैदराबाद और तेलंगाना की जिम्मेदारी दी गई है.

follow google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने के बाद सरकार में कैबिनेट मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan singh rathore) को हैदराबाद और तेलंगाना की जिम्मेदारी दी गई है. हैदराबाद पहुंचे राठौड़ ने एएनआई से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस (Congress) शासित राज्यों की सरकार के साथ पूर्ववर्ती गहलोत सरकार के कामकाज की आलोचना की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मतलब करप्शन है. राजस्थान में 5 साल की सरकार के दौरान भ्रष्टाचार और पेपर लीक हुआ. अब भले ही इंडिया अलायंस में अलग-अलग गुट आ जाए और एक हो जाए, लेकिन एक बार फिर बीजेपी की सरकार बन रही है.

यह भी पढ़ें...

कैबिनेट मंत्री ने राहुल गांधी को घेरते हुए कहा "उनकी पार्टी चलाने की हैसियत होती तो उनके नेता पार्टी छोड़कर नहीं जाते. जिन प्रदेश में सरकार है, वहां पैर नहीं उखड़ रहे होते."

साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जीरो टॉरलेंस नीति है. ना हम करप्शन को बर्दाश्त करते हैं, ना हम आतंकवाद बर्दाश्त करते हैं. बीजेपी का सांसद ही विकास पहुंचाने का काम कर सकता है. जो भी क्षेत्र विकास चाहता है, वह डबल इंजन की सरकार चुनेगा. 

    follow google newsfollow whatsapp