अब अमेठी से दिल्ली का रास्ता ढूंढ रहे गहलोत! क्या एक बार फिर पायलट को मात देंगे जादूगर?

राजस्थान तक

• 02:44 PM • 17 May 2024

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इन दिनों उत्तर प्रदेश के अमेठी में चुनाव प्रचार पर हैं. यूपी के एक युवा का पेपर लीक मामले में सवाल उठाने वाला वीडियो गहलोत ने शेयर किया.

follow google news

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) इन दिनों उत्तर प्रदेश के अमेठी में चुनाव प्रचार पर हैं. यूपी के एक युवा का पेपर लीक मामले में सवाल उठाने वाला वीडियो गहलोत ने शेयर किया. लेकिन ऐसा ही दर्द राजस्थान में भी बीतें कई सालों के दौरान बेरोजगारों ने झेला. इधर, गहलोत अमेठी में जाकर कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी के लिए वोट मांग रहे हैं. उनके साथ धर्मेंद्र राठौड़, संदीप चौधरी समेत कई कांग्रेस के नेता साथ घूम रहे हैं. एक्सपर्ट्स का मानना है कि जालोर में वैभव गहलोत की लोकसभा चुनाव की स्थिति में गहलोत के लिए मुसीबत खड़ी हो सकती है. ऐसे में वह अमेठी भी रास्ता खोज रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

क्योंकि पूर्व सीएम ने मीडिया के लोग कह रहे हैं कि राजस्थान के लोग हमारे कार्यकाल को आज भी याद कर रहे हैं.  लोकसभा चुनाव में भी इस बार माहौल बनने के पीछे यही वजह है. अगर आज चुनाव हो जाए तो राजस्थान में फिर से कांग्रेस जीत हासिल कर सकती है.

    follow google newsfollow whatsapp