दौसा से मुरारीलाल मीणा ने किया जीत का दावा, बोले- 'श्रीराम ने बीजेपी वालों की बुद्धि भ्रष्ट कर दी'

राजस्थान तक

26 May 2024 (अपडेटेड: May 26 2024 4:28 PM)

मुरारीलाल मीणा (Murarilal Meena) ने कहा कि पीएम मोदी के रोड शो के बावजूद दौसा की जनता बेवकूफ नहीं बनी.

follow google news

राजस्थान की दौसा सीट (dausa loksabha seat) पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला था. लोगों की नजर अब इस सीट पर इसलिए है क्योंकि राजस्थान सरकार में मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ऐलान कर चुके हैं कि अगर बीजेपी प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा चुनाव हारते हैं तो वह इस्तीफा दे देंगे. इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा (murarilal meena) ने जीत का दावा करते हुए सभी को हैरान कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

मुरालीलाल मीणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "आपको पता नहीं है क्या कि मैं दौसा में चुनाव जीत रहा हूं. इस बार पीएम मोदी ने रोड शो किया था कि जनता को बेवकूफ बनाऊंगा. दौसा की जनता इतनी एक्सपर्ट है कि बेवकूफ बनी नहीं. उसके बाद में जनता इतनी एग्रेसिव हो गई कि उनके रोड शो में बैरिकेडिंग तोड़ दी. उस रोड शो में कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद और सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगे."

 

 

श्रीराम ने बीजेपी वालों की बुद्धि भ्रष्ट कर दी: मुरारी

कांग्रेस प्रत्याशी मुरारीलाल मीणा ने कहा कि बीजेपी की 400 प्लस सीटें नहीं आएंगी, ये सब बेकार की बाते हैं. ये कहते हैं कि राम को ले आए, जो भगवान दुनिया में सबको लाता है उसे ये क्या लेकर आएंगे. मैं तो यह मानता हूं कि इन्होंने अपने वोटों के लिए श्रीराम का यूज किया है. इसलिए भगवान श्रीराम इनसे नाराज हो गए और उन्होंने इनकी मति भ्रष्ट कर दी. कांग्रेस एकजुट होकर चुनाव लड़ रही है. आपने देखा होगा कि सचिन पायलट ने पूरे देश के अंदर भ्रमण करके प्रचार कर रहे हैं. अशोक गहलोत भी अपने हिसाब से मेहनत कर रहे हैं. 

    follow google newsfollow whatsapp