'धोखा देने वालों को पाताल से ढूंढकर जेल में डालूंगा', डॉ. किरोड़ीलाल मीणा को क्यों आया गुस्सा?

राजस्थान तक

04 May 2024 (अपडेटेड: May 4 2024 4:12 PM)

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा भ्रष्टाचारी अधिकारियों पर बरसते नजर आ रहे हैं.

follow google news

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉ. किरोड़ीलाल मीणा (Kirorilal Meena) भ्रष्टाचारी अधिकारियों पर बरसते नजर आ रहे हैं. उनका आरोप है कि मिलीभगत करके सरकार को करोड़ों रुपए का चूना लगाया गया है. इसी के चलते अलवर की एक जमीन की नीलामी को निरस्त कर दिया गया है. मीणा का आरोप है कि यह जमीन कौड़ियों के भाव बेच दी गई थी. उस जमीन को राज्य सरकार ने निरस्त कर दिया. दरअसल, यह पूरा मामला ईआरसीपी (ERCP) से जुड़ा हुआ है. 

यह भी पढ़ें...

भजनलाल शर्मा (Bhajanlal Sharma) सरकार ने शुक्रवार 3 मई को फैसला लेते हुए ईस्टर्न राजस्थान कैनाल प्रोजेक्ट (ईआरसीपी) में भ्रष्टाचार पर कड़ा एक्शन लिया. आरोप है कि कांग्रेस सरकार में करोड़ों की जमीन की सस्ते में की गई नीलामी को निरस्त कर दिया है. अब इस मामले के सामने आने के बाद राज्य सरकार ने एक्शन लिया है. 

बता दें कि लोकसभा चुनाव की वोटिंग से पहले कृषि मंत्री डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने ईआरसीपी योजना को लेकर जल संसाधन विभाग पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए थे. इसे लेकर मीणा ने सीएम को पत्र लिखा था. जिसके बाद जांच के आधार पर जल संसाधन विभाग ने अलवर के साथ-साथ बीकानेर में हुई जमीन की नीलामी को निरस्त करने का आदेश दिया है. 

 

    follow google newsfollow whatsapp