भाटी पर लगे गद्दारी के आरोपों पर सियासत में उबाल! करणी सेना अध्यक्ष बोले- बीजेपी ने जिसे सर्वसर्वा समझ रखा है वही मुगल...

राजस्थान तक

19 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 19 2024 11:43 AM)

बाड़मेर-जैसलमेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के खिलाफ बीजेपी के देशद्रोह के आरोप लगाए जाने के बाद करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने जवाब दिया है.

follow google news

बाड़मेर-जैसलमेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी के खिलाफ बीजेपी (BJP) के आरोपों से राजपूत समाज नाराज है. भाटी पर देशद्रोही के आरोप लगाए जाने के बाद करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना (Mahipal Singh Makrana) ने जवाब दिया है. मकराना ने कहा कि आपका भाई (भाटी) जिसने ताल ठोक रखी है, देश का पूरा युवा और 36 कौम उसे समर्थन कर रही है. उसे ही बीजेपी का आईटी सेल गद्दार घोषित कर देती है. बाकयादा वहां लिखा गया कि भाटी गद्दार.

यह भी पढ़ें...

मकराना ने कहा "भाटी के खिलाफ हैशटैग चलाया गया है. मेरा ननिहाल भाटी में है. आपके बाप-दादा मर गए मुगलों को भगाने के लिए. बीजेपी वालों पहले आप खुद तय करो कि मुगल कौन है. जिनको आपने सर्वसर्वा समझ रखा है वही, मुगल तो नहीं है. हमारा साफा उछाल दिया, उस पर कोई कार्रवाई तो नहीं."

उन्होंने भाटी का बचाव करते हुए कहा कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर महबूबा मुफ्ती के साथ नहीं है. कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपी बीजेपी के सदस्य नहीं थे? लेकिन यह दोहरी मानसिकता देखिए कि भाटी को लेकर गद्दार कहा जा रहा है. 

भाटी की एक तस्वीर से गरमा गई सियासत

बता दें कि रविंद्र सिंह भाटी की लंदन में एक प्रोफेसर के साथ मुलाकात की तस्वीर सामने आई थी. जिसके बाद बीजेपी की आईटी टीम सक्रिय हो गई. उनके खिलाफ देश विरोधी लोगों से मुलाकात करने का आरोप भी लगाया गया. इस मुलाकात की तस्वीरों को साझा करने के साथ ही एक बीजेपी कार्यकर्ता ने लिखा था कि ' राष्ट्रवाद की बात मत करना, अपने मुंह से गद्दार भाटी'. सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी के खिलाफ इसी ट्रेंड को लेकर मारवाड़ की सियासत में उबाल आ गया. 

    follow google newsfollow whatsapp