BJP के लिए जरूरी है रविन्द्र भाटी? लोकसभा चुनाव से पहले सीएम भजनलाल मनाने में क्यों जुटे!

राजस्थान तक

23 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 23 2024 12:00 PM)

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनावों को सीएम भजनलाल भाजपा के बागी नेताओं को मनाने में जुटे हैं. वहीं PHED के एक आदेश ने पश्चिमी राजस्थान की राजनीति में भूचाल ला दिया है. पीएचईडी के इस आदेश में पश्चिमी राजस्थान की 9 विधानसभाओं के लिए हैडपंप की स्वीकृति जारी की गई है.

follow google news

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनावों को सीएम भजनलाल भाजपा के बागी नेताओं को मनाने में जुटे हैं. वहीं PHED के एक आदेश ने पश्चिमी राजस्थान की राजनीति में भूचाल ला दिया है. पीएचईडी के इस आदेश में पश्चिमी राजस्थान की 9 विधानसभाओं के लिए हैडपंप की स्वीकृति जारी की गई है. इसमें प्रत्येक विधानसभा का एक ही बार नाम है. लेकिन, शिव विधानसभा का दो बार नाम है. इसमें शिव विधानसभा से बीजेपी के प्रत्याशी और पूर्व जिलाध्यक्ष रहे (हार चुके प्रत्याशी) स्वरूपसिंह खारा की डिजायर पर 20 हैडपंप स्वीकृत किए गए हैं.

यह भी पढ़ें...

वहीं बीजेपी से बागी होकर निर्दलीय चुनाव जीते रविंद्रसिंह भाटी की डिजायर पर महज 2 हैडपंप ही स्वीकृत हुए हैं.  अब यह आदेश सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आदेश को लेकर रविंद्रसिंह भाटी के समर्थक सोशल मीडिया पर जबरदस्त नाराज नजर आ रहे हैं. दूसरी तरफ पूर्व जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह खारा ने पीएचईडी का आदेश अपने सोशल मीडिया हैंडलर से सार्वजनिक कर दिया है. इसको लेकर खारा भी जमकर ट्रोल हो रहे हैं. कहा जा रहा है कि पीएचईडी के इसी आदेश ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के किए कराए पर पानी फेर दिया है.

    follow google newsfollow whatsapp