क्या अपनी ही सरकार में नहीं हो रही बाबा किरोड़ी की सुनवाई? 10 किमी सड़क के लिए केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र

राजस्थान तक

27 May 2024 (अपडेटेड: May 27 2024 5:48 PM)

Rajasthan: किरोड़ीलाल मीणा अक्सर भजनलाल सरकार को किसी ना किसी मुद्दे पर घेरते नजर आ रहे हैं.

follow google news

राजस्थान सरकार में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा (kirodilal meena) कभी विरोधियों पर वार करते नजर आते हैं, तो कभी अपनी ही सरकार पर करप्शन का आरोप लगा देते हैं. बाबा आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं, जिससे वो मीडिया की हेडलाइन बने रहते हैं. अब एक बार फिर से किरोड़ी बाबा ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग ये सवाल पूछने लगे हैं कि क्या अपनी ही सरकार में बाबा की सुनवाई नहीं हो रही है.
 

यह भी पढ़ें...

एक बार फिर से किरोड़ी बाबा ने एक पत्र लिखा है. लेकिन ये पत्र सीएम भजनलाल को नहीं, बल्कि केन्द्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को लिखा है. पत्र में बाबा ने 10 किमी. सड़क बनवाने की मांग की है. इससे पता लगता है कि राजस्थान की भजनलाल सरकार में कामकाज कैसे हो रहा है? जब उन्हीं के एक मंत्री को अपनी जनता के काम के लिए दिल्ली में चिट्ठी लिखनी पड़ रही है.

किरोड़ी ने पत्र में क्या लिखा?

किरोड़ीलाल मीणा ने सवाईमाधोपुर के हम्मीर सर्किल से गणेशधाम सर्किल तक 4 लेन की सड़क बनवाने की मांग की है. किरोड़ी ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि सवाई माधोपुर जो कि राजस्थान का एक प्रमुख पर्यटन स्थल है. यहां पर रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान आकर्षण का प्रमुख केंद्र हैं. साथ ही त्रिनेत्र गणेश मौजूद है जो कि महत्वपूर्ण धार्मिक स्थल है. यहां 4 लेन की सड़क बनवाई जाए.

    follow google newsfollow whatsapp