CM Bhajan Lal Sharma का शानदार फैसला, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा को भी करनी पड़ी तारीफ!

राजस्थान तक

22 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 22 2024 1:47 PM)

सीएम भजनलाल शर्मा ने वीवीआइपी विजिट के दौरान जयपुर में लगने वाले जाम से शहरवासियों को राहत देने के लिए बड़ा निर्णय किया है. उन्होंने तय किया है कि उनके आने-जाने के दौरान अब शहर में ट्रैफिक नहीं रोका जाएगा. वो आम आदमी की तरह ही आएंगे-जाएंगे.

follow google news

बुधवार रात जयपुर में एक शानदार नजारा देखने को मिला. सीएम भजन लाल अपने काफिले के साथ रेड लाइट पर रूके. इस नजारे को जिसने भी देखा वो सीएम की तारीफ करते नहीं थक रहा. दरअसल, सीएम भजनलाल शर्मा ने वीवीआइपी विजिट के दौरान जयपुर में लगने वाले जाम से शहरवासियों को राहत देने के लिए बड़ा निर्णय किया है. उन्होंने तय किया है कि उनके आने-जाने के दौरान अब शहर में ट्रैफिक नहीं रोका जाएगा. वो आम आदमी की तरह ही आएंगे-जाएंगे. सीएम ने पुलिस महानिदेशक यू.आर.साहू को इसे लेकर निर्देश दिए हैं. सीएम ने ये भी तय किया है कि रास्ते में यदि रेड लाइट है तो उनका काफिला रुकेगा.

यह भी पढ़ें...

इसी के चलते बुधवार रात सीएम भजनलाल जब बाड़मेर से लौटे तो जेएलएन रोड स्थित ओटीएसी चौराहे पर रेड लाइट पर सीएम का काफिला रुका. आम लोगों की तरह रुके प्रदेश के मुख्यमंत्री को देखकर लोग हैरान रह गए. वहीं इस दौरान सीएम की सुरक्षा में पूरा काफिला और जाप्ता भी रेड लाइट पर रुका रहा.

काफिला रुका देख कुछ लोग सीएम भजनलाल की फोटो लेते और वीडियो बनाते भी नजर आए, लोग यही कहते नजर आए कि ऐसा तो पहले कभी नहीं देखने को मिला, जब मुख्यमंत्री आम लोगों की तरह रेड लाइट पर रुके हो. सीएम के इस फैसले की सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ की. वही उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए गए.

    follow google newsfollow whatsapp